KK Funeral: नम आँखों से बेटे नकुल ने दी पिता केके को मुखाग्नि, माँ- बेटी का रो-रो कर हुआ बुरा हाल, सिंगर के आखिरी सफर में पहुंचे बॉलीवुड के कई हस्तिया…

 

 

मुंबई: आज एक ऐसे सिंगर को अंतिम विदाई दिया गया जिसने बॉलीवुड एक से बढ़कर एक गाने दिए और अपने सुरीली आवाज से करोड़ो दिलो में राज किया है,लेकिन वो आज हमारे बीच नहीं रहे. अपने कमाल के स्टेज प्रेजेंस के लिए जाने जाने वाले सिंगर केके (Singer KK) की आवाज उनके ना रहने पर भी लोगों के दिलो में अमर रहेगी.

 

 

मुंबई में केके के अंतिम संस्कार (Singer KK Last Rites) की सारी विधियां पूरी की गईं. इस दौरान सिंगर को अंतिम दर्शन देने के लिए लाखों की भीड़ भी इकट्ठा हुई. KK की मौत ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है. उनके करीबी और फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बता दे कि 31 मई को कोलकाता में हो रहे अपने आखिरी कंसर्ट (Singer KK Last Concert) के दौरान सिंगर की अचानक तबीयत बिगड़ी और फिर अस्पातल ले जाते हुए उन्होंने पूरी दुनिया को अलविदा कह दिया.

जिसके बाद उनके पार्थिव शरीर को उनके घर वर्सोवा लाया गया. और अब मुंबई में पूरे रीति रिवाज के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया. सिंगर अपने पीछे इंडस्ट्री और अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग को छोड़कर एक झटके में चले गए. इस दौरान उनके बेटे भी नम आंखों में पिता को अंतिम दर्शन देते नजर आए.

 

अंतिम दर्शन के लिए पहुंची कई हस्तिया-

 

 

अंतिम संस्कार से पहले सिंगर केके को अंतिम दर्शन देने के लिए बॉलीवुड से लेकर मनोरंजन जगत की तमाम हस्तियां वर्सोवा पहुंचीं. इस दौरान मौके पर बॉलीवुड की और केके की खास दोस्त और सिंगर अल्का यागनिक, हरिहरन, जावेद अली, मशहूर सिंगर पापोन,क्टर हिमांश कोहली, शिर्ले सेठिया जैसे तमाम हस्तियां नजर आईं.

 

Leave a Comment