KK Death Update: पंचतत्व में विलीन होंगे KK, रात में मुंबई पंहुचा था पार्थिव शरीर, अंतिम दर्शन के लिए लगा बॉलीवुड सितारों का तांता..

.

 

Mumbai: सिंगर केके का आज मुंबई के वर्सोवा स्थित मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया जायेगा. बुधवार रात उनका पार्थिव शरीर कोलकाता से मुंबई लाया गया. पार्थिव शरीर लेने के लिए मुंबई से उनकी पत्नी और दो बच्चे कोलकाता पहुंचे थे. इससे पहले कोलकाता के रवींद्र सदन में केके को बंदूकों को सलामी के साथ आखिरी विदाई दी गई.

 

 

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिवंगत गायक को पुष्पांजलि अर्पित की। ममता बनर्जी केके की पत्नी और परिवार के सदस्यों को सांत्वना देते देखी गयीं. बता दे कि मंगलवार को कॉलेज के एक कंसर्ट के दौरान तबीयत बिगड़ने के बाद 53 साल के केके की मौत हो गई थी. पुलिस ने असामान्य मौत का मामला दर्ज किया था.

दिवंगत गायक KK के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे सेलेब्स

शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने हुए केके के अंतिम दर्शन के लिए कई सेलेब्स उनके आवास पर पहुंचे. सिंगर केके का अंतिम संस्कार आज दोपहर 1 बजे होगा.अंतिम विदाई देने संगीतकार राघव सच्चर उनके आवास पर पहुंचे. सिंगर भी हरिहरन मुंबई उनके आवास पर पहुंचे हैं. इसके अलावा कई बॉलीवुड हस्तियों के पहुंचने का सिलसिला जारी है.

 

 

केके अंतिम संस्कार, मुंबई पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए

केके के अंतिम दर्शन में मुंबई पुलिस के कर्मी सिंगर के मुंबई आवास के बाहर तैनात हैं. दिवंगत गायक की अंतिम यात्रा के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

 

Leave a Comment