Khatron Ke Khiladi Season 12 : रुबीना दिलाइक से मुनावर फारुकी तक, रोहित शेट्टी के शो के 13 कंफर्म कंटेस्टेंट, देखिए पहली झलक

Mumbai : कलर्स टीवी के रिएल्टी शो KKK यानी खतरों के खिलाडी के सीजन 2 की आज से शूटिंग शुरू हो गयी हैं। हर रात 9 : 30 बजे दर्शक इस शो का लुफत उठा सकते हैं। शो को रोहित शेट्टी होस्ट करते नज़र आएंगे, इसी के साठग इस बार शूटिंग लोकेशन साउथ अफ्रीका के केप टाउन तय की गयी है। इस बार शो कुल 55 दिनों तक चलेगा

सोशल मीडिया पर शो का फर्स्ट लुक वायरल हो रहा है। शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका में होगी। इससे पहले सभी कंटेस्टेंट बुधवार को एक मंच पर इकट्ठे हुए और कैमरे को जमकर पोज दिए।

READ MORE : Bollywood: करन जौहर की पार्टी में Uncomfortable ड्रेस पहन कर पहुंच गई श्रीवल्ली, तो लोगो ने किया जमकर ट्रोल, कहा- जब संभाला नहीं जाता, तो….

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) स्टंट आधारित रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ‘बिग बॉस 14’ की विजेता रुबीना को ‘छोटी बहू’ में राधिका और ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ में सौम्या सिंह की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में डेब्यू हिंदी फिल्म ‘अर्ध’ से किया था.

READ MORE : Bollywood की लाज बचाने में सफल हुए कार्तिक आर्यन, वीकेंड में कमाए इतने करोड़, पार करेगी 100 करोड़ का आंकड़ा!

‘बिग बॉस 15’ फेम प्रतीक सहजपाल (Prateek Sahajpal) भी एक्शन बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में शामिल हो गए हैं. प्रतीक दृढ़ निश्चयी दिख रहे हैं और उनके फैंस भी बेहद खुश हैं.

स्टैंड-अप कॉमेडियन और ‘लॉक अप’ विनर मुनव्वर फारूकी (Munawwar Farooqui) को ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 12वें सीजन में भयानक चुनौतियों का सामना करने के लिए कॉन्टैक्ट किया गया है. कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए शो में लड़कियों के बीच मुनव्वर काफी लोकप्रिय हो गए हैं.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा सिंघानिया गोयनका की भूमिका निभाकर दर्शकों का मनोरंजन करने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) को उनके फैंस अब एक नए अवतार में देखेंगे, जहां वह एक्शन और कुछ चुनौतीपूर्ण स्टंट करते हुए नजर आएंगी. इससे उनकी स्क्रीन इमेज भी बदल जाएगी.

अनेरी वजानी (Aneri Vajani) भारतीय टेलीविजन का एक लोकप्रिय चेहरा हैं. उनका पहला एक्टिंग प्रोजेक्ट 2012 में ‘पाखी’ के रूप में ‘काली- एक पुनर्वतार’ था. अब उन्होंने ‘अनुपमा’ को बीच में ही छोड़कर ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग शुरू कर दी है.

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) एक YouTube सनसनी हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 42 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह अपने पहले धारावाहिक “फुलवा” के लिए फेमस हैं, जहां उन्हें एक बाल कलाकार के रूप में खूब सराहा गया. फिल्मों में उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ “हिचकी” में काम किया है.

पॉपुलर मॉडल और एक्ट्रेस एरिका पैकर्ड (Erika Packard) शो में एंट्री करती नजर आएंगी. वह जाने-माने अभिनेता गेविन पैकार्ड की बेटी हैं, जिन्होंने मुख्य रूप से बॉलीवुड और मलयालम फिल्मों में काम किया है. अब शो में वह अपनी क्षमताओं को आजमाते हुए और अपने डर पर विजय पाती नजर आएंगी.

READ MORE : Bollywood Gossip : Madhuri Dixit ने Sanjay Dutt से कहा – मत खोले प्यार के पुराने राज, पढ़ें पूरी खबर

‘एस ऑफ स्पेस’ फेम चेतना पांडे (Chetna Pande) अपने दृढ़ संकल्प और इच्छाशक्ति की परीक्षा लेती नजर आएंगी. वह ‘एमटीवी फनाह’ में दिखाई दीं और कई संगीत वीडियो भी किए. वह ‘दिलवाले’ में जेनी की भूमिका के लिए भी लोकप्रिय हुईं.

पूर्व मॉडल और उद्यमी राजीव अदतिया (Rajiv Adatia) ‘बिग बॉस 15’ में अपनी एक्टिंग के लिए फेमस हैं और ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में दर्शकों को अपना अलग पक्ष दिखाने के लिए भी तैयार हैं. राजीव ने ‘बिग बॉस 15’ में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में प्रवेश किया था और अब वह स्टंट-आधारित रियलिटी शो में अपने साहसी कौशल दिखाएंगे.

Leave a Comment