Kartik Aryan करते हैं Nofap फॉलो ? इंटरव्यू में किया खुलासा

Raipur: Kartik Aryan Interview बॉलीवुड के नए जेनरेशन के फेमस ऐक्टर कार्तिक आर्यन ( Kartik Aryan) ने हाल ही में इंटरव्यू में खुलासा किया है | यूट्यूब पॉडकास्ट रनवीर आबादिया के हिन्दी पॉडकास्ट में Kartik Aryan ने बड़ा खुलासा करते हुए Nofap यानी हस्तमैथुन नहीं करने के सवाल पर जवाब देकर फैंस को चौका दिया है। रणवीर द्वारा पूछे सवाल, ” क्या आप नोफैप फॉलो करते हैं?” जिस पर कार्तिक आर्यन सवाल के जवाब को घुमाते हुए जवाब नहीं देते हैं और यह क्या होता है वह जानते ही नहीं है , कह कर के इनकार कर देते हैं। जिसके बाद यह लाजमी है कि वह नोफैप को फॉलो नहीं करते हैं|

Read More : वलीमई का धांसू ट्रेलर रिलीज, कॉप अवतार में छाए थाला अजीत, फैंस बोेले एक्शन हीरो इज बैक..

फैंस के मन में अपने चहेते कलाकार को लेकर के बहुत सारे सवाल रहते हैं वह यह समझते हैं कि बॉलीवुड ऐक्टर एक्ट्रेस की जिंदगी आम लोगों के जीवन से अलग होती है मगर इस बात सही है साफ है कि हर इंसान एक सामान है।

Read More : Bhool Bhulaiyaa 2 Title Track Release : Controversial song को tanishk baghchi के रीमेक पर जाने लोगो के Reaction…..

रणवीर ने आगे सवाल किया कि क्या आप Shahrukh Khan को अपना आइडल मानते है? जिस पर हाँ कहते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा आप किस सेंस में पूछ रहे हैं जिस पर रणबीर ने बताया कि आपका और उनका इंडस्ट्री में स्ट्रगल कूची कैसा रहा एक जैसा रहा और आप की रोमांस वाली बात और इनट्यूशन के बल पर अपने फैसले लेना, जिस पर कार्तिक आर्यन Kartik Aryan Interview ने जवाब दिया कि हां मैं इनट्यूशन पर बिलीव करता हूं और मैं भी फैसले उसी के हिसाब से लेता हूं | यह मेरे लिए कॉन्प्लीमेंट है।

यूट्यूब पर पूरा इंटरवियु देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Comment