Jethalal Birthday : ‘TMKOC’ से पहले ऐसा रहा Jethalal का पर्दे का सफर, इन शो में भी कर चुकें है काम

Raipur : Jethalal Birthday सोशल मीडिया के पहले और बाद जिस किरदार की चर्चा हर कोई करता है वह है जेठालाल यानी दिलीप जोशी। तारक महत्ता का उल्टा चस्मा के सबसे हाईएस्ट पेड़ ऐक्टर दिलीप जोशी का सफर उनकी हंसी से झलकता है, जैसे उन्होंने अपने परदे के सफर को हँसते खेलते गुज़ार दिया हो। अपने पड़े के सफर के बीच आज उनका जन्मदिन पर, स्टार के अन्य प्रसिद्ध शो जैसे शुभ मंगल सावधान, कभी ये कभी वो आदि पर एक नज़र डालें ।

Read More : TMKOC में शैलेश लोढ़ा के बाद अब Babita ji भी छोड़ सकती हैं शो, इस ओटीटी में आएंगी नज़र

TMKOC में बड़ा करने से पहले दिलीप जोशी के लोकप्रिय धारावाहिकों को देखते हुए

कभी ये कभी वो
सोनी टीवी के शो में दिलीप ने वासु के रूप में अभिनय किया, जो एक बेरोजगार लड़का है जो अपनी बहन और उसके पति के साथ रहता है। लोकप्रिय शो में निशा बैंस, ब्रह्मचारी, बेंजामिन गिलानी, सुचित्रा गुडेकर और डेज़ी ईरानी ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं।

एस हब मंगल सावधान
दिलीप ने सहारा मनोरंजन चैनल के शो में एक मुख्य भूमिका निभाई, जिसमें अमित मिस्त्री और सुमीत राघवन ने भी अभिनय किया। यह प्रेम और विवाह की तलाश में लगभग पांच व्यक्ति थे।

कभी खुशी कभी धूम
स्टार प्लस के हिट शो में दिलीप ने तनेजा की भूमिका निभाई थी। इसकी साजिश सात बच्चों के इर्द-गिर्द घूमती है जो अनाथ थे और एक विशाल बंगले के निवासियों द्वारा गोद लिए गए थे। इस शो में अली असगर, पल्लवी जोशी, विशाल सिंह, अभिषेक शर्मा, अनुज पंडित और लवीना टंडन ने भी अभिनय किया। इसका प्रीमियर 21 मई, 2004 को हुआ और यह लगभग 39 एपिसोड तक चला।

कुडकुड़िया हाउस नंबर 43
जेडी मजेठिया और आतिश कपाड़िया द्वारा निर्देशित, कॉमेडी शो तीन पीढ़ियों के इर्द-गिर्द घूमता है- एक उद्यमी दादी, एक बॉलीवुड आकांक्षी बेटे के लिए एक रूढ़िवादी पिता। इसमें दिलीप जोशी के साथ सिद्धार्थ रंधेरिया, डिंपल शाह और निमिषा वखारिया ने अभिनय किया।

मेरी बीवी वंडरफुल
सोनी टीवी शो विश्व प्रसिद्ध टीवी श्रृंखला मोहित पर आधारित था , जो एंजेला नाम की एक परी के इर्द-गिर्द घूमती थी, जिसे नश्वर लोगों के साथ रहने के लिए मजबूर किया गया था। इसके कलाकारों की टुकड़ी में तनाज ईरानी, ​​दिलीप जोशी, राकेश बेदी और रश्मि शर्मा शामिल थे।

Leave a Comment