Interesting News : जब फ्री में मिलने लगा पेट्रोल, 5 मिनट में टंकी फूल कराने उमड़ पड़ी हजारों की भीड़, जानिए फिर क्या हुआ !

दिल्ली। केंद्र सरकार ने पेट्रोल और डीजल के दाम कम करने के बाद एक पेट्रोल पंप के संचालक ने फ्री में पेट्रोल देने का एलान किया। यह बात इलाके में आंग की तरह फ़ैल है और चाँद मिनटों में फ्री में पेट्रोल डालने लोगों की लंबी लाइन पेट्रोल पम्प में लग है। फ्री में पेट्रोल मिलने के बात सोशल मिडिया में इस कदर वायरल हुई दूसरे गाँव व इलाके से लोग पहुंच गए थे। लेकिन जब तक लोग पहुंचे फ्री का ऑफर खत्म हो चूका है। कई लोगों ने इसका विरोध भी किया।

READ NEWS : Monkey Pox Virus : भारत में मंकी पॉक्स वायरस की एंट्री ! एमपी में अलर्ट हुआ जारी, जानिए इस संक्रमण के लक्षण और बचाव

विरोध में बाद पंप सचांलक ने लोगो को शांत कराते हुए कहाँ, यह बात सच है कि उस पेट्रोल पंप पर फ्री में पेट्रोल दिया जा रहा था लेकिन ऐसा सिर्फ सीमित समय के लिए ही था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अमित नामक एक यूट्यूबर ने यह सब किया था। यूट्यूबर ने अपना एक वीडियो शूट करने के लिए ऐसा ऐलान कर दिया कि वहां भीड़ लग गई। इतना ही नहीं उसने बकायदा पेट्रोल पंप पर एक पोस्टर भी लगाया जिस पर फ्री पेट्रोल लिखा हुआ था।

READ MORE : Shahrukh Khan’s Daughter Birthday : Suhana Khan ने किया अपना 22वा जन्मदिन सेलिब्रेट, Gauri Khan ने सोशल मिडिया पर शेयर की तस्वीरें

उसका पोस्टर देखकर लोग वहां पहुंच रहे थे और देखते ही देखते वहां भीड़ जमा हो गई। यूट्यूबर खुद लोगों की टंकी में तेल डाल रहा था। पहले तो टंकी फुल कर रहा था लेकिन जब भीड़ ज्यादा हो गई तो उसने सीमित मात्रा में पेट्रोल डालना शुरू कर दिया। जब लोगों को पता चला कि पेट्रोल-डीजल फ्री मिल रहा है तो पेट्रोल पंप पर भीड़ लग गई। लोग बारी-बारी से फ्री में पेट्रोल भरवाते नजर आए।

Leave a Comment