inside story : 15 दिनों में कोलकाता की तीन अभिनेत्रियों की मौत, सभी ने किया आत्महत्या, जाँच में जुटी पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग

कोलकाता। बंगाली सिनेमा को किसी की नजर लग है। कोलकाता में आज एक और मॉडल अभिनेत्री ने खुदकुशी कर ली. मंजूषा नियोगी का शव आज उनके पाटुली के घर में फंदे से लटकता मिला. मौत की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पिछले तीन दिनों में यह दूसरी एक्ट्रेस की मौत है. जानकर हैरानी होगी कि बीते 15 दिनों में कोलकाता में तीन अभिनेत्रियों की मौत हो चुकी है.

read more : Sex Work Is Not Crime: सुप्रीम कोर्ट ने दिए सख्त, वेश्यावृत्ति को माना पेशा, अब परेशान नहीं कर सकेगी पुलिस…

ये वाकई में चौंका देने वाली घटना है. शुरुआत छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री पल्लवी डे की मौत से हुई थी. 15 मई को पल्लवी का शव उनके घर में फंदे से लटकता मिला था. पल्लवी के परिवार ने कत्ल की शिकायत दर्ज कराई थी और लिव इन में रह रहे पल्लवी के बॉयफ्रेंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

read more : Crime: 7 महीने से गायब थी girlfriend, अब boyfriend के घर में ही मिला उसका कंकाल, ऐसे हुआ खुलासा…

इसके बाद दो दिन पहले ही उत्तर कोलकाता में मॉडल और अभिनेत्री विदिशा डे मजुमदार का शव भी फंदे से झूलता मिला. विदिशा ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था और मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बताया था. पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड के साथ रिश्तों की जांच भी की जा रही है. विदिशा के दोस्तों का कहना है कि एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड की वजह से डिप्रेशन में थीं. विदिशा ने अपने सुसाइड नोट में खुद को कैंसर होने की बात लिखी थी. जो कि उन्हें नहीं था( आजतक) ..

Leave a Comment