Inside Story : सुरक्षा जवान की मौजूदगी में जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पकड़ लिया सीधे कॉलर, जानिए फिर क्या हुआ

 

रायपुर। मुख्यमंत्री राज्य के मुखिया होते है। कोई भी व्यक्ति सीएम को हानि नहीं पंहुचा सकता है ।कोई भी सीएम का कॉलर पकड़ इतनी हिम्मत किसी में नहीं लेकिन सीएम के दौरे में लोगों के यह दृश्य देख भी लिया।  मुख्यमंत्री कार्रवाई करने की बजाए बदले में जमकर ठहाके लगाएं। दरअसल ऐसा ही नजारा मुख्‍यमंत्री भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत कांकेर पहुंचे सीएम भूपेश बघेल के साथ देखने को मिला।

READ MORE : CM Bhupesh Baghel: कांकेर जिले में आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास

मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल जब कांकेर विधानसभा के बादल ग्राम के आंगनबाड़ी केंद्र में पहुंचे तब उन्‍होंने एक बच्ची को गोंद में उठाया। बच्ची जैसे ही मुख्यमंत्री की गोंद में पहुंची उसने मुख्यमंत्री का कालर पकड़ लिया। इसके बाद बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि इसने तो सीधा मुख्यमंत्री का ही कालर पकड़ लिया और जमकर ठहाके लगाए।

READ MORE : CNG Rate: पेट्रोल-डीजल के बाद अब CNG भी हुई महंगी, जानें एक झटके में कितने बढ़ गए आज रेट

इसके बाद मुख्यमंत्री ने बच्ची को अपने हाथों के पंजे पर उठा लिया और कहा बच्ची को अपने हाथों से चाकलेट भी खिलाया। मुख्यमंत्री के इस खुशमिजाज रूप को देखकर हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट फैल गई। इसके बाद मुख्यमंत्री आंगनबाड़ी के रसोई में भी पहुंचे और अपने हाथों से माता और शिशुओं को मिलने वाले गर्म भोजन का निरीक्षण किया।

 

 

Leave a Comment