नहीं बच सका मासूम ऋतिक, फेल रहा रेस्क्यू ऑपरेशन, 300 फीट गहरा था गड्ढा

चंडीगढ़। पंजाब राज्य के होशियारपुर से दुखभरी खबर सामने आ रही हैं। आज सुबह कुत्तों से बचने के लिए जान बचाकर भाग रहा बच्चा ओपन बोरवेल में जा गिरा। जिसके बाद 300 फिट गहरे गड्ढे में गिरे छोटे बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन भी चलाया गया जो करीब 8 घंटो तक चला। मगर वह 6 साल का मासूम ऋतिक नहीं बच सका।

Read more : Punjab Kings की शुरुआती मैच नही खेलेंगे रबाडा समेत ये दो दिग्गज खिलाड़ी, फैंस को लगा तगडा़ झटका, बैटिंग और बॉलिंग पर पड़ेगा असर

पुलिस ने बताया कि उसे बोरवेल से निकालने के बाद इलाज के लिए होशियारपुर के सिविल अस्पताल ले जाया गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए सेना को बुलाया गया था। जेसीबी मशीन की मदद से बोरवेल के पास सुरंग बनाने के लिए खुदाई भी की गई।

Read more : Punjab : मोहाली के इंटेलिजेंस दफ्तर के बाहर हुआ ज़ोरदार धमाका, तीसरी मंजिल तक महसूस हुए प्रभाव

गड्ढा बड़ा होने की वजह से बचावकर्ता के द्वारा लगातार बाहर निकाले जाने के प्रयास के दौरान बच्चा बार बार गिर जा रहा था। इस दौरान मौके पर मौजूद मशीन भी मशीन डेढ़ घंटे में केवल 15 फीट तक ही खुदाई कर पा रही थी। बच्चा बोरवेल में 65 फीट की गहराई में फंस गया था। मिडिया जानकारी अनुसार, घटना सुबह के करीब 9 बजे हुई थी। ये बच्चा वहीं पास में खेल रहा था। तभी आवारा कुत्ते उसके पीछे पड़ गए। इन कुत्तों से बचने के चक्कर में वो बेरवेल में गिर गया। सूत्रों के अनुसार, बच्चे की हालत स्थिर रखने के लिए उसपर पाइप की मदद से ऑक्सीजन पहुंचाई जा रही थी। हालांकि ऐसा पता चला कि वह गड्ढे में बेहोश अवस्था में पड़ा था।

Leave a Comment