इंडस्ट्री की ऐसी अभिनेत्री जिसने खुदके ही भाई के साथ बनाये थे अवैध संबंध, सालों बाद ऐक्ट्रेस ने किया खुलासा

New Delhi : Ravina Tandon Controversy इंडस्ट्री की ऐसी कई ऐक्ट्रेस है जिनके अपने कुछ राज है जो लोगों के बीच नहीं पहुँच सके है। ऐक्ट्रेस ने सालो बाद खुलासा करते हुए बताया कि कैसे एक बार उनके रिश्ते की झूठी खबर लोगों के बीच फैलाई गई थी। जिससे उनका जीना मुश्किल हो गया। साथ ही उन्होंने बताया कि इस अफवाह को लेकर मीडिया हमेशा उनके घर के बाहर खड़ा रहता था।

मामला इतना ज्यादा तूल पकड़ा चूका था की ऐक्ट्रेस का घर से बहार निकला भी मुश्किल सा हो गया था। एक्ट्रेस ने बताया कि वो अक्सर एक लड़के को अपने घर छोड़ जाती थीं. जिनके बारे में यह अफवाह उड़ी थी कि वह रवीना टंडन के बॉयफ्रेंड हैं।

Read More : Raveena Tandon Birthday: 46 साल में 26 की लगती हैं रवीना, अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी रहती हैं सुर्खियों में

बता दें की कुछ वक्त पहले अभिनेत्री रवीना टंडन ने निजी मिडिया को इंटरवियु के दौरान बताया की एक स्थानीय मैगजीन ने यह झूठी अफवाह फैलाई थी। Ravina Tandon Controversy अफवाह यह थी कि अभिनेत्री रवीना टंडन अपने ही भाई के साथ रिश्ते में हैं। साथ ही उस स्थानीय पत्रिका ने यह भी कहा था कि अक्सर एक हैंडसम लड़का रवीना टंडन को उनके घर छोड़ने आता है। बता दें कि वह कोई और नहीं बल्कि रवीना का भाई है।

आगे बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें अच्छी तरह याद है कि उन्होंने कई रातें बिना सोए गुजारी थीं. वे सो नहीं सके। जिससे वह बहुत रोती थी जिससे उसे नींद आ जाती थी। उसने बताया कि जब वह सो नहीं पाती थी तो रोती थी। वह हमेशा इस डर में रहती थी कि स्थानीय पत्रिका में लिखी कुछ चीजें अंदर से खायी जा रही हैं।

Read More : Shameful Bollywood: बॉलीवुड की ऐसी जोड़ियां , जो पकड़ें जा चुके है बैडरूम में ऐसे हालत में, एक की पत्नी ने ही….

उन्होंने कहा कि पत्रिका में प्रकाशित चीजें उनकी प्रतिष्ठा, विश्वसनीयता और उनके आत्मविश्वास के साथ-साथ उनके माता-पिता को भी तोड़ रही हैं। जिसके बाद उसे लगा कि वह कौन सी बकवास सोच रही है जिसका दूर-दूर तक कोई मतलब नहीं था।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कैसे लोग थे जिन्होंने उनके भाई के साथ उनके संबंधों की खबर प्रकाशित की। एक्ट्रेस ने मैगजीन का नाम भी बताया और कहा कि मैगजीन में छपा था कि रोज एक हैंडसम लड़का रवीना को घर छोड़ने आता है।

Leave a Comment