Indian cricketer : इस पूर्व भारतीय खिलाडी ने हार्दिक पांड्या को वनडे फॉर्मेट नहीं खेलने की दी सलाह, कारण जानकर आप भी चौक जाएंगे

 

 

रायपुर।  आईपीएल में गुजरात को पहला ख़िताब जितने के बाद Hardik Pandya  दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज वापसी करने जा रहे है।  कमर की सर्जरी के बाद से हार्दिक पूरी तरह फिट होकर मैदान में उतरे है लेकिन भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री का कहना है, हार्दिक अभी टी-20 में ज्यादा फोकस करे।  उनका कहना है आने वाले कुछ समय बाद टी20 विश्व कप होना है।  अगर अभी टी-20 में अधिक ध्यान दिया तो हार्दिक मैच फिनिशर भी बन सकते है , उनमे यह ताकत है।  आईपीएल में उन्होंने खुद को साबित भी किया है।

READ MORE : Katherine Brunt-Nat Sciver Marriage : इन महिला क्रिकेटर्स ने आपस में रचाई शादी, 4 साल से थे रिलेशनशिप में, देखें तस्वीरें

शास्त्री ने कहा, “वह मेरे लिए एक बल्लेबाज या एक ऑलराउंडर के रूप में उस टीम में वापस आएगा। मुझे नहीं लगता कि वह इतनी बुरी तरह से चोटिल है, जहां वह आपको दो ओवर नहीं फेंक सकता है। उसे पर्याप्त आराम मिला है और वह उसे पर्याप्त आराम मिलेगा। क्योंकि विश्व कप में पहुंचने तक उन्हें यही एकमात्र प्रारूप खेलना चाहिए। उन्हें उन्हें वनडे क्रिकेट खेलने का जोखिम नहीं उठाना चाहिए।

READ MORE : Daniel Vettori बने ऑस्ट्रेलियाई पुरुष क्रिकेट टीम के असिस्टेंट कोच, CA ने किया ऐलान

हार्दिक पांड्या ने आईपीएल के 15वें सीजन में शानदार प्रदर्शन करते हुए 15 मैचों में 44.27 की औसत से 487 रन बनाए, जिसमें उनके नाम चार अर्धशतक शामिल थे। शास्त्री का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 इवेंट से पहले हार्दिक को आराम करने का पर्याप्त समय मिले और उनके फिटनेस पर भी ध्यान देने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हार्दिन इतना फिट हैं कि वह कुछ ओवर डाल सकते हैं।

READ MORE :  पाकिस्तान के इस क्रिकेटर ने कोहली और पुजारा के तारीफ में पढ़े कसीदे, विराट को बताया परिवार का हिस्सा…

उन्होंने कहा, ”बड़े पैमाने पर वह दो खिलाड़ियों का काम करता है। एक बल्लेबाज के रूप में खेलने वाले हार्दिक पांड्या का मतलब होगा कि उसे शीर्ष चार या पांच में बल्लेबाजी करनी होगी लेकिन हार्दिक पांड्या एक ऑलराउंडर के रूप में खेल रहे हैं, वह पांच, छह या चार पर बल्लेबाजी कर सकते हैं और फिर भी वे दो-तीन ओवर आपके लिए फेंके।”

Leave a Comment