ग्रामीण अंचलों में विधायक गुलाब कमरो की धुँआधार जन चौपाल लगातार जारी

कोरिया एस के मिनोचा/ साविप्रा उपाध्यक्ष व विधायक गुलाब कमरो का जनसम्पर्क एवं जन चौपाल कार्यक्रम क्षेत्र में लगातार जारी है विधायक गुलाब कमरो ने अपने एक दिवसीय प्रवास के दौरान ग्राम छिंगुरा भगवतपुर कछाड़ी जोगिया लोलकी मझगवां, रजपुरी भलुवार ,परिहत, में जन चौपाल लगा कर लोगो से संवाद किया।

ग्रामीणों की समस्या सुन कर उनका त्वरित निराकरण किया सहज सरल अंदाज में पेड़ के नीचे जमीन पर ग्रामीणों के साथ बैठ कर छत्तीसगढ़ शासन की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भी दिया विधायक कमरो ने जमीन पर बैठ, बुजुर्गों व माताओं बहनों की मांगों व समस्याओं को गम्भीरता पूर्वक सुना।

जोगिया कछाड़ी में बनेगा सामाजिक भवन
विधायक गुलाब कमरो ने जोगिया एवं कछाड़ी में जन सम्पर्क के दौरान ग्रामीणों की मांग पर ग्राम कछाड़ी में चेरवा समाज के लिए और ग्राम जोगिया में गोंड समाज हेतु सामाजिक भवन की घोषणा किया । ग्राम भगवतपुर एवं लोलकी में सांस्कृतिक शेड की घोषणा किया।

मझगवां में रात को लगाई चौपाल
विधायक गुलाब कमरो पहुच विहीन एवं दूरस्थ ग्राम मझगवां भी पहुचे मझगवां में रात्रि कालीन समय मे भारी भीड़ के बीच विधायक ने ग्रामीणों से जन संवाद किया और उनकी समस्याएं सुनी, इस दौरान समस्याओं का त्वरित निराकरण किया। विधायक ने बुजुर्गों और बच्चो के बीच भी काफी वक्त बात गुजरा।

भलुवार परिहत में जनसपंर्क
विधायक गुलाब कमरो ने ग्राम भलुवार और रजपुरी में रात को पहुच कर ग्राम जनों से मुलाकात की, विधायक ने बीच मैदान में दरी पर ग्रामीणों के बीच बैठ कर लोगो से संवाद किया लोगो ने अपनी मांग व समस्या से विधायक को अवगत कराया विधायक ने समस्याओं का त्वरित निराकरण किया।

कछाड़ी सरपंच सहित 105 लोगो ने किया कांग्रेस प्रवेश
विधायक गुलाब कमरो के कार्यो से प्रभावित होकर ग्राम पंचायत काछड़ी के सरपंच बाबी भारती ने अपने 25 समर्थकों सहित विधायक गुलाब कमरो के समक्ष अपने समर्थकों सहित कांग्रेस प्रवेश किया इसी दौरान भगवत पुर से भाजपा नेता शिव चंद ने 15 समर्थकों के साथ लोकली से 20 कछाड़ी से 15 एवं जोगिया में गोंडवाना की कार्यकर्ता जयमुन बाई सहित कुल 30 लोगो ने एवं कुल 105 लोगो ने कांग्रेस की सदस्यता ली। विधायक गुलाब कमरो ने सभी लोगो को कांग्रेस पार्टी का गमछा/स्टाल भेंट कर कांग्रेस पार्टी में प्रवेश दिलाया।

विकास के लिए नही होगी राशि की कमी -विधायक
विधायक गुलाब कमरो ने जन चौपाल के दौरान क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यो की जानकारी दी, उन्होंने सुंदरपुर सड़क, बसवाहि सड़क, कररी विक्रमपुर बोडार सड़क समेत तमाम सड़को की जनकरी दी, सभी समाजो के भवन सहित नवीन धान खरीदी केंद्र एवं ग्राम पंचायतों की जानकारी दी, विधायक ने ग्रामीणों की मांग पर कहा कि सभी मांगे पूरी होंगी, विकास कार्यो के।लिए राशि की कमी नही होने दी जाएगी, इस दौरान विधायक ने सभी योजनाओं की जानकारी से ग्रामीणों को विस्तार पूर्वक अवगत कराया

Leave a Comment