Identification Of Lucky & Attractive Man: ऐसे शारीरिक बनावट वाले पुरुष होते है बहुत भग्यशाली व आकर्षक,  होती है इनकी यह पहचान, कही उनमे से एक आप तो नहीं….

 

 

नई दिल्ली, Identification Of Lucky & Attractive Man:  हर पुरुष चाहता है की उससे लोग आकर्षित हो, और उसके लिए वह तमाम कोशिश भी करता है, लेकिन कई बार इन कोशिशों के बाद भी कई पुरुष लोगो को अपने ओर आकर्षित करने में नाकामयाब होते है, लेकिन कई बार तो ऐसा हो जाता की बिना कुछ किये ही लोग उनसे आकर्षित होने लगते है, और हर पुरुष चाहता भी यही है, आपको बता दे कि सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार शरीर के अंगों की बनावट भी लोगों के व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ बताती है. एक पुरुष का शरीर कैसा है उसकी बनावट कैसी है,  तो आइए जानते हैं पुरुषों के शरीर की कैसी बनावट है और उनके भाग्यशाली और आकर्षक होने का संकेत देती है.

 

READ MORE:जंगल में उगने लगी कंक्रीट, शहरों में रहने लगे जानवर, पढ़िए पर्यावरण तबाही की यह कविता…

 

 

भाग्यशाली व आकर्षक होते हैं ऐसे पुरुष-

  1. जिस पुरुष की पीठ कछुए की पीठ के आकार की तरह दिखती है, वह धनवान और भाग्यशाली और आकर्षित होते है.

2. जिस आदमी की हथेली की बीचों-बीच तिल होता है तो ऐसे लोगों के बारे में कहा जाता है कि उन्हें वाहन सुख और समाज में खूब मांग मान-सम्मान प्राप्त होता है. साथ ही ऐसे लोगों के पास पैसों की भी कमी नहीं होती है.

3. यदि किसी पुरुष के पैर में तर्जनी उंगली (अंगूठे के पास वाली उंगली) अंगूठे से बड़ी दिखाई तो उन्हें अच्छी जीवनसाथी की प्राप्ती होती है.

4. सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जिन मर्दों की छाती चौड़ी और नाक लंबी हो वो कम उम्र में ही काफी तरक्की पा लेते हैं.

READ MORE:TODAY : अगर पूरे दिन को बनाना चाहते हैं खुशहाल, तो भूलकर भी सुबह न करें ये 5 काम, नहीं तो…

 

 

5.  वो पुरुषों जिनकी छाती पर काफी बाल होते हैं उन्हें जीवन में खूब सुख और धन प्राप्त होता है. ऐसे लोग स्वभाव से काफी संतुष्ट होते हैं.

6. शान से जीने वाले व्यक्ति के पैर में कमल, रथ अथवा वाण जैसे चिन्ह मौजूद होते हैं. उनके जीवन में खुशियों से भरा होता है.

7.  हाथों में 6 उंगलियां पाने वाले स्वभाव के बहुत मेहनती होते हैं. जिसकी वजह से इनकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होती है.

8. यदि किसी पुरुष की नाभि गहरी और गोल है तो उनके जीवन में दरिद्रता कभी नहीं आती.

 

 

Leave a Comment