पति वीरू बनकर चढ़ गया हाईटेंशन टॉवर पर, नहीं आई उसकी नौटंकी काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में एक युवक ने अपनी पत्नी को मनाकर घर लाने के उद्देश्य से हाईटेंशन टॉवर पर चढ़ गया। जिससे घंटों मशक्कत के बाद पुलिस किसी तरह उसे नीचे उतारकर गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : मोबाइल टावर में फांसी पर लटकी मिली युवक की लाश, पुलिस जांच में जुटी

बता दें कि अहमदनगर के संगमनेर का रहने वाला केशव ने एक युवती से प्रेम विवाह किया था। वहीं केशव शराब का आदि है। जिससे रोज-रोज के शराब के नशे में केशव अपनी पत्नी से विवाद करता था। जिससे परेशान होकर उसकी पत्नी अपनी मायके चली गई। जिसे मनाने के लिए केशव गया हुआ था।

Read More : इमरान हाशमी ने बॉलीवुड को बताया ‘फेक’, इंडस्ट्री की सच्चाई का किया खुलासा, पढ़ें खबर

पत्नी के नहीं मानने पर नाराज केशव ने हाईटेंशन टॉवर पर चढ़ गया। उसे टॉवर पर चढ़ा देख नीचे सैंकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिससे लड़की के परिवार वालों ने उसे मनाने का प्रयास किया, लेकिन वह बिना पत्नी को लिए घर जाने को तैयार नहीं था। इसके बाद स्थानीय पुलिस की टीम को मौके पर बुलाया गया और तकरीबन एक घंटे के ड्रामे के बाद इस रियल लाइफ वीरू का ड्रामा खत्म हुआ।

Read More : CG BREAKING: 60 फीट की ऊंचाई हाईटेंशन टावर में चढ़ा युवक, 132 केवी तार की चपेट में आने से दर्दनाक मौत, पुलिस की टीम मौके पर पहुंची

किसी तरह मनाने के बाद उसे नीचे उतार पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हालांकि इसकी यह नौटंकी काम नहीं आई और पत्नी अभी भी अपने मायके में ही है।

Leave a Comment