राष्ट्रपति चुनाव से पहले MP में हॉर्स ट्रेडिंग: कांग्रेस MLA ने कमलनाथ और यशवंत के आरोप को बताया सच, कहा- BJP ने 50 लाख कैश और मंत्री पद का दिया ऑफर

शब्बीर अहमद,भोपाल। राष्ट्रपति चुनाव को लेकर मध्यप्रदेश में हॉर्स ट्रेडिंग का खेल शुरू हो गया है. विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार और कमलनाथ ने बीजेपी पर सांसद-विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया था. अब खुद ऑफर पाने वाले कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार ने कमलनाथ और यशवंत सिन्हा के आरोप पूरी तरह सच होना बताया है. उन्होंने कहा कि वोट के पहले 50 लाख रुपए का ऑफर दिया गया है. मेरे अलावा लखनादौन विधायक को भी ऑफर दिया गया.

Presidential Election: बीजेपी विपक्षी विधायकों-सांसदों को खरीद रही, यशवंत सिन्हा का बीजेपी पर बड़ा आरोप, कहा- ये लोकतंत्र की हत्या

कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार ने आगे बताया कि कांग्रेस के कई और आदिवासी विधायकों को मंत्री पद का ऑफर दिया गया है. बीजेपी को राष्ट्रपति चुनाव में हार का डर है, इसलिए ये सब किया जा रहा है. राष्ट्रपति चुनाव में NDA के प्रत्याशी द्रोपदी मुर्मू को वोट डालने के लिए ऑफर मिला है. उमंग सिंगार ने कहा कि बीजेपी क्रॉस वोट के लिए कांग्रेस विधायकों को ऑफर दे रही है.

फरसा से युवक को काटने जब बीच सड़क पर दौड़ा साधु तो लोगों के खड़े हो गए रोंगटे, देखिए VIDEO

बीजेपी ने कांग्रेस के आदिवासी विधायकों से वोट डालने की अपील की है. बीजेपी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी का कहना है कि कांग्रेस के आदिवासी विधायक राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू का समर्थन करे. कांग्रेस के आदिवासी विधायक अंतरात्मा की सुने. आदिवासी वोटरों के समर्थन से कांग्रेस का आदिवासी विधायक चुने गए.

यशवंत सिन्हा को लेकर कांग्रेस में ‘रार’: आचार्य प्रमोद ने कहा- ये नौबत आ गई अब किसी कांग्रेसी को ही लड़ा देते, आदिवासी महिला राष्ट्रपति उम्मीदवार का विरोध करना गलत, MLA खरीदने के आरोपों पर BJP का पलटवार

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस विधायकों को बीजेपी खरीदने की कोशिश कर रही है. हमारे एक विधायक को एक करोड़ का ऑफर मिला है. बीजेपी अन्य विधायकों पर भी डोरे डाल रही है. मुझे अपने सभी विधायकों पर पूरा भरोसा है.

कमलनाथ के आरोपों पर बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर ने पलटवार करते हुए कहा कि कमलनाथ राष्ट्रपति चुनाव की पवित्रता को भंग कर रहे है. कोई ऑफर मिला है, तो कानूनी कार्रवाई करें. कमलनाथ की शिकायत पर बीजेपी सहयोग करेगी. कमलनाथ पर उम्र का तकाजा है. इस तरह के झूठे आरोप ना लगाएं. य़ह राष्ट्रपति चुनाव की पवित्रता का अपमान है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment