Horoscope Today 25 May 2022 : वृश्चिक, धनु और कुंभ राशि वालों पर होगी धन वर्षा, शुक्र के गोचर का मिलेगा लाभ, जाने अन्य राशि के जातकों का हाल…..

Raipur : Horoscope Today 25 May 2022 सभी 12 राशियों में से वृश्चिक, धनु और कुंभ राशि वालों को धन, सुख- समृद्धि के संबंध लाभ मिलेगा। 23 मई को शुक्र का गोचर शुरू हुआ हैं जिसम वह सबसे पहले मेष राशि में प्रवेश किया हैं। जिसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा, जिनमें से वृश्चिक धनु और कुंभ राशि वालों के लिए बेहद सुखमय साबित होगा।

बुधवार का दिन भगवान् गणेश जी को समर्पित हैं। Horoscope Today 25 May 2022 विघ्न विनाशक गणेश जी को लाल रंग बहुत प्रिय है। इस दिन हिंदू धर्म के लोग मान्यताओं अनुसार भगवान को मोदक और लड्डू भी चढ़ाते हैं। सभी भक्तजन भगवान को प्रसन्न करना चाहते है से वह बुधवार के दिन व्रत भी रखते हैं।

Read More : Today Horoscope: आज इन राशियों के जातकों को आर्थिक उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकतें है, जानें बुधवार का राशिफल

मेष– किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भागदौड़ अधिक रहेगी। कारोबार पर भी ध्यान दें। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। धैर्यशीलता में कमी आएगी। बातचीत में सन्तुलित रहें। नौकरी में किसी विशेष प्रयोजन से विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं।

वृष– संयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। माता-पिता का सानिध्य मिलेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। आय में वृद्धि होगी। परन्तु परिश्रम की अधिकता रहेगी। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। भाई-बहनों का साथ मिलेगा। मन अशान्त रहेगा। अपनी भावनाओं को वश में रखें।

मिथुन – कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। अफसरों का सहयोग मिलेगा। व्यर्थ के क्रोध से भी बचें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। बातचीत में संयत रहें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकता है। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है।

Read More : love horoscope : आज इन राशि वालों के जीवन साथी के साथ बिगड़ रहे है संबंध, आ रही रिश्तों में दरार

कर्क राशि- आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। वाहन सुख में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र का दायरा बढ़ेगा। परिश्रम अधिक रहेगा। यात्रा पर जा सकते हैं। मन परेशान रहेगा। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। अपनी भावनाओं को वश में रखें। पिता का सानिध्य मिलेगा। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी।

सिंह– आशा-निराशा के भाव रहेंगे। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार ठीक रहेगा। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। खर्चों की अधिकता रहेगी। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे।

कन्या– मन थोड़ा अशान्त हो सकता है। शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। खर्चों में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे। नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में अनुकूल स्थितियां रहेंगी। सुखद समाचार मिलेगा।

Read More : वृष राशि: राशिफल 1 मई 2022 सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशियों का भाग्य, जाने मेष से लेकर मीन का हाल…

तुला– कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। मानसिक शान्ति रहेगी। नौकरी में यात्रा पर जाना हो सकता है। खर्चों में वृद्धि होगी।

वृश्चिक– आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। मन अशान्त हो सकता है। वाहन के रखरखाव एवं वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। आज के राशिफल Horoscope Today 25 May 2022 अनुसार, भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर भी जा सकते हैं।

धनु – संगीत में रुचि बढ़ सकती है। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। मान-सम्मान की प्राप्ति भी होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्च बढ़ेंगे। आज के राशिफल Horoscope Today 25 May 2022 अनुसार, आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। लंबे समय से रुके हुए काम बनेंगे। आय के नए स्रोत विकसित होंगे।

Read More : आज का राशिफल 6 मार्च 2022 : Navratri के 5वें दिन इन राशियों पर बरसेगी मां स्कंदमाता की कृपा, जानिए अन्य जातकों का हाल…..

मकर– संयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है। कारोबार में भागदौड़ अधिक रहेगी। यात्रा लाभप्रद रहेगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। क्रोध के अतिरेक से बचें। आय की स्थिति में सुधार होगा।

कुंभ – आलस्य अधिक हो सकता है। कारोबार में कठिनाइयाँ आ सकती हैं। सचेत रहें। धार्मिक धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। धन की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। आज के राशिफल Horoscope Today 25 May 2022 अनुसार, मन अशान्त रहेगा। धैर्यशीलता में कमी आएगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

मीन – मन प्रसन्न रहेगा, फिर भी संयत रहें। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। खर्चों की अधिकता रहेगी। भागदौड़ अधिक रहेगी। वाहन सुख में वृद्धि होगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। परिवार का साथ मिलेगा। वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढ़ सकता है। धैर्यशीलता में कमी आएगी।

Leave a Comment