Hero Splendor Plus XTEC : भारत में ब्लूटूथ कनेक्टिवि के साथ लॉन्च हुई न्यू हीरो स्प्लेंडर, देगी जबरदस्त माइलेज

Raipur : Hero Splendor Plus XTEC भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक स्प्लेंडर है, जो सालों से करोड़ो भारतियों के दिलो में बस्ता है। अब कंपनी ने भारत में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ हीरो स्प्लेंडर प्लस का एक्सटेक वर्जन (Hero Splendor XTEC) वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई हाईटेक फीचर्स के साथ सेफ्टी फीचर्स और नये ग्राफिक्स को भी जोड़ा है। जो मार्केट लाइनअप में मकाउजूद स्प्लेंडर प्लस से डिफ्रेंसिएट क्रिएट करता है। साथ ही, कंपनी ने इसमें एक इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, इंजन कट ऑफ के साथ आई3एस टेक्नोलॉजी को भी शामिल किया है|

Hero Splendor Plus XTECकितने में क्या मिलेगा ?

टू व्हीलर निर्माता हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी सबसे ज्यादा बिक्री होने वाली मोटरसाइकल स्प्लेंडर का न्यू वेरिएंट भारत में लांच कर दिया है। राजधानी रायपुर में आपको इसकी शोरूम कीमत 72,900 रुपए है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि नये संस्करण स्प्लेंडर प्लस एक्सटीईसी में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, पूर्ण डिजिटल मीटर, कॉल और एसएमएस अलर्ट के साथ बेहतर सुविधाएं दी गई हैं।

न्यू डिजाइन लेंगुएज

बाइक की डिजाइन की बात करें, तो कंपनी ने इसमें एलईडी हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैम्प (HIPL) और नये ग्राफिक्स को जोड़ा है जो इस स्प्लेंडर प्लस XTEC को एक आकर्षक और नया लुक दे रहे हैं। कंपनी ने इस हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को चार नये कलर के साथ पेश किया है, जिसमें स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक, टॉरनेडो ग्रे और पर्ल व्हाइट कलर शामिल हैं।

Leave a Comment