युवक की मिली अर्धनग्न लाश, हत्या के मामले में पुलिस ने दो युवक को लिया हिरासत में, पूछताछ जारी

दुर्ग। जामुल थाना क्षेत्र के ग्राम खेरधा के बस्ती में एक युवक की अर्धनग्न लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मामले में दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Read More : RAIPUR: पुरानी रंजिश के चलते युवक को मारा चाकू,24 घँटे के भीतर पुलिस ने हॉफ मर्डर के आरोपियों को किया गिरफ़्तार,चाकू बेचने वाले को भी तलाश रही पुलिस टीम

बता दें कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली की खेरधा गांव के बस्ती में एक युवक की अर्धनग्न लाश पड़ी हुई है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ किया, लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी। तब पुलिस ने मृतक के हाथ की कलाई में एक टेटू देखा, जिसमें युवक का नाम मनोज मेहर निवासी मंदिरहसौद के रूप में पहचान हुई।

Read More : हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी में हुए डबल मर्डर की मिस्ट्री पुलिस ने सुलझाई आरोपी को किया गिरफ्तार…

वहीं पुलिस को पता चला कि गांव के दो युवकों के साथ बैठकर वह शराब पी रहा था। जिससे पुलिस ने उक्त दोनों युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो उसने बताया कि मनोज उन्ही के साथ रायपुर के किसी कंपनी में काम करता था। इस दौरान उसकी पहचान हुई थी। जिसके चलते मनोज का खेरधा आना हुआ था।

Read More : डबल मर्डर की गुत्थी सुलझाने वाले पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारियों को पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा ने किया सम्मानित…

यहां पर शनिवार की रात को तीनों ने शराब का सेवन किया। बताते हैं इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद होने पर खेरधा निवासी दोनों युवकों ने मनोज मेहर की पीट पीटकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Leave a Comment