Good News : IRCTC ने दी रेल यात्रियों को बड़ी सौगात, अब यात्रा के दौरान मिलेगा खास तरह का भोजन, जानें डिटेल्स…

Good News

 

दिल्ली। Good News : IRCTC ने रेल यात्रियों को बड़ी सौगात दी हैं। अब IRCTC यात्रियों को सातविक भोजन परोसेगी। रेल यात्रियों को अब सातविक भोजन की चिंता नहीं करनी होगी। रेल यात्री यात्रा के दौरान हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर ई-कैटरिंग सर्विस द्वारा गोविंदा रेस्टोरेंट से सातविक भोजन साहिल कर सकते हैं। आईआरसीटीसी ने धार्मिक मान्याताओं को ध्यान में रखते हुए इस सेवा को लॉन्च किया है।

Read More : Good News : अब घर बनाना हुआ आसान, दो महीने में आधा हुआ सरिये का भाव, जाने आपके शहर में क्या है कीमत…

 

दिल्ली के एस्कॉन मंदिर द्वारा गोविंदा रेस्टोरेंट चलाया जाता है उसी ने इस सुविदा की शुरुआत की है। सातविक भोजन में डिलक्स थाली, महाराजा थाली, पुरानी दिल्ली वेज बिरयानी, वेज डिमसुम, पनीर डिम सुम, वोक टॉस नूडल्स, दाल मखनी समेत कई भोजन यात्रियों को उपलब्ध कराया जाएगा।

Read More : Good News : अगर आप भी करते है ट्रेन में सफर, तो आपके लिए रेलवे ने शुरू की नई सुविधा, जान कर खुशी से झूम उठेंगे आप…

ऐसे बुक करें सातविक भोजन
रेल यात्री आईआरसीटीसी की ई-कैटरिंग वेबसाइट www.ecatering.irctc.co.in या फिर फूड-ऑन-ट्रैक ऐप पर जाकर सातविक भोजन बुक को हजरत निजामुद्दीन स्टेशन पर स्पाइसी वैगन फूड एग्रीगेटर Spicy Wagon (Food Aggregator) के जरिए इस्कॉन मंदिर, दिल्ली के गोविंदा रेस्टोरेंट पर जाकर सातविक भोजन को भुक कर सकते हैं।

Read More : Good News : अगर आप भी ज्यादा बिजली बिल आने से हैं परेशान? तो यह खबर है सिर्फ आपके लिए, बस करना होगा ये काम…

 

रेल यात्रियों 1323 फोन नंबर पर डॉयल कर भी भोजन बुक कर सकते हैं। रेल यात्रियों को वैलिड पीएनआर नंबर के साथ यात्रा के दो घंटे पहले सातविक भोजन डिलिवरी के लिए बुक करना होगा। यात्री चाहें तो पहले या फिर डिलिवरी लेने के समय भी पैसे का भुगतान कर सकते हैं। सातविक भोजन सीधे यात्री के सीट बर्थ पर डिलिवर किया जाएगा।

Leave a Comment