युवती से गैंगरेप, नाबालिग सहित चार आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

सरगुजा। जिले के मणिपुर चौकी क्षेत्र के पहाड़ी टेकरी के पास युवती से गैंगरेप करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में एक नाबालिग है।

Read More : Gang rape: मानसिक दिव्यांग लड़की के साथ बदमाशों ने किया गैंगरेप, पिता को इशारों से बताई पूरी बात, अपराध दर्ज  

बता दें कि शुक्रवार की शाम युवती अपने पुरूष मित्र के साथ थोरगांव के पास की पहाड़ी टेकरी पर घुमने गई थी। इसी दौरान चार नकाबपोशों ने उसके दोस्त के साथ मारपीट कर युवती से गैंगरेप किया। मामले की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर आस-पास के गांव में जाकर अलग-अलग व्यक्तियों से पूछताछ करना शुरू किया।

Read More : gang rape : इस राज्य में पिस्टल की नोक पर गायिका से किया गैंगरेप, जान से मारने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म

जिसमे एक संदेही पुलिस को देखकर घबराने लगा। जिससे पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ किया तो आरोपी ने अपना नाम भोला उर्फ संतोष यादव बताया। आरोपी ने बताया कि वह अपने तीन साथी अभिषेक यादव, नागेन्द्र यादव व एक नाबालिग के साथ मिलकर गैंगरेप के वारदात को अंजाम दिया है।

Read More : नाबालिग के साथ पांच युवकों ने किया गैंगरेप, तीन पुलिस के हत्थे चढ़े, दो आरोपी अब भी फरार…

मामले में पुलिस ने आरोपियों को धारा 376 घ, 376 (2)(ढ), 294, 506, 323, 394, 342 के तहत कार्रवाई कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Leave a Comment