इस पेट्रोल पंप पर फ्री में मिला Petrol, टैंक फुल करवाने के लिए लग गई लोगों की भीड़, जाने क्या है पूरा मामला…

नई दिल्ली। हाल में आम आदमी की सबसे बड़ी समस्या है पेट्रोल-डीजल के दाम। हालाँकि कुछ दिन पहले केंद्र ने आम आदमी को रहत देते हुए पेट्रोल डीजल के दाम में 10 रूपए तक की कमी की है। फिर भी ज्यादातर राज्यों में रेट 100 के पार हैं। ऐसे में यदि आपको पता चले कि किसी पेट्रोल टैंक में फ्री में पेट्रोल (Free Petrol) दिया जा रहा है तो आप सबसे पहले क्या करेंगे? एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है।

यहाँ देखे वायरल वीडियो : https://www.youtube.com/watch?v=eimJzq4Affo&t=8s

जैसे ही लोगों तक यह खबर पहुंची कि फ्री में पेट्रोल-डीजल (petrol-diesel) मिल रहा है। इसके बाद पेट्रोल पंप पर ढेर सारे लोगों की भीड़ लग गई। लोग एक-एक कर फ्री में पेट्रोल-डीजल भरवा कर जा रहे थे। यह देखकर हर कोई हैरान था कि आखिर चल क्या रहा है।

READ MORE : खुशखबरी : आम आदमी को मिलेगी भारी राहत, Petrol-Diesel के बाद अब ये चीजें होंगी सस्ती, सरकार टैक्स में कटौती करने की कर रही तैयारी…

आपको बता दें कि इस फ्री पेट्रोल (petrol-diesel) के पीछे वजह कुछ और है। एक यूट्यूबर ने वीडियो बनाने के लिए लोगों को फ्री में पेट्रोल डीजल ऑफर किया। इस युवक ने अपने यूट्यूब चैनल Crazy XYZ में फ्री में पेट्रोल डीजल बांटे जाने का वीडियो शेयर किया है।

Leave a Comment