खुद को कंपनी का डायरेक्टर बताकर 20 लाख का किया ठगी, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। जौनपुर के इस्पात कंपनी का डायरेक्टर बताकर 20 लाख की ठगी करने वाला आरोपी को उरला पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Read More : रायपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लाखों रूपये की ठगी करने वाला अंतर्राज्यीय आरोपी को हैदराबाद से किया गिरफ्तार…

बता दें कि उरला स्थित लक्ष्मी प्रायवेट लिमिटेड के डायरेक्टर संतोष वाधवानी ने थाना में शिकायत किया था कि आरोपी महेन्द्र कुमार जायसवाल और उसका भाई अरविंद जायसवाल ने खुद को जायसवाल इस्पात प्रायवेट लिमिटेड का डायरेक्टर बताकर प्रार्थी से लोहे के पाइप खरीदने की बात कही।

Read More : स्वास्थ्य और शिक्षा विभाग में नौकरी दिलाने का झांसा, दो युवती से हुई 2 लाख 60 हजार की ठगी

दोनों आरोपियों के द्वारा प्रार्थी को झांसे में लेकर पहले एक ट्रक लोहे का पाईप खरीदा। जिसका भुगतान करने के बाद पुनः आरोपियों ने दो गाड़ी माल 33 लाख 11831 रूपए खरीदा। जिसका भुगतान 14 लाख रूपए किया गया। शेष राशि 19,11,831 रूपये का भुगतान नहीं किया। इस प्रकार आरोपियों ने शेष रकम ना देकर धोखाधड़ी किया।

Read More : sports news : इस क्रिकेटर ने Rishabh Pant को बनाया ठगी का शिकार, करोड़ रुपए किए गोलमाल, जानिए क्या है पूरा मामला

प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 420,34 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी महेन्द्र कुमार जायसवाल को उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार किया है। वहीं अन्य आरोपी फरार है जिसकी पतासाजी कर रही है।

Leave a Comment