वार्ड क्रमांक-4 व वार्ड क्रमांक-14 के बीच खेला गया MLA CUP 2022 का फाइनल मैच

मनेंद्रगढ़, एस के मिनोचा। MLA CUP 2022 क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन हाई स्कूल ग्राउंड मनेंद्रगढ़ में किया गया जो कि आईपीएल के तर्ज पर खेला गया। 16 मई को इस क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया और जिसका फाइनल मैच 28 मई को खेला गया। मनेंद्रगढ़ के इतिहास में यह पहला ऐसा मैच रहा जिसमें आईपीएल की तर्ज पर खिलाड़ियों के साथ चीयर गर्ल्स ने भी हिस्सा लिया। फाइनल मैच मनेंद्रगढ़ के वार्ड क्रमांक 4 और वार्ड क्रमांक 14 की टीमों के बीच खेला गया।

Read More : मनेंद्रगढ़ सामान्य परिषद की बैठक में शामिल हुए डॉ विनय जायसवाल…

कार्यक्रम के आयोजन में मुख्य अतिथि के रुप में क्षेत्रीय विधायक डॉ जायसवाल और नगर पालिका अध्यक्ष मनेंद्रगढ़ प्रभा पटेल उपस्थित रहीं। विधायक डॉक्टर विनय जायसवाल और प्रभा पटेल ने सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की, इसके पश्चात विधायक डॉक्टर जयसवाल ने बैटिंग कर खेल की शुरुआत की। जहां प्रतियोगिता को देखने के लिए खेल प्रेमियों की भारी भीड़ उपस्थित रही।

Read More : जनता की समस्या के शीघ्र निराकरण के लिए मनेंद्रगढ़ में खुला नया विधायक कार्यालय

मैच में सर्वप्रथम वार्ड नंबर 4 की टीम को बल्लेबाजी करने का मौका मिला जहां उन्होंने 10 ओवर में 150 रन बनाए और वार्ड नंबर 14 की टीम अपने लक्ष्य का पीछा करते हुए केवल 130 रन पर ही सिमट गई। वार्ड नंबर 4 की टीम को विजेता और वार्ड नंबर 14 की टीम को उपविजेता घोषित किया गया। टीम के जीतने पर प्रथम विजेता टीम को ट्रॉफी और 31000/- रुपए की राशि पुरस्कार स्वरूप प्रदान की गई । इसी के साथ उप विजेता टीम को ₹21000 और ट्राफी प्रदान की गई।

Read More : मनेंद्रगढ़ की मोनिका अग्रवाल बनी यूनिवर्सिटी टॉपर, हांसिल किया गोल्ड मेडल, बधाई देने पहुंचे लोग

फाइनल मैच के जीत का जश्न आतिशबाजी के साथ मनाया गया, क्षेत्रीय विधायक और नगर पालिका अध्यक्ष ने सभी खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरण किया और सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की। आयोजक समिति के पदाधिकारियों में अध्यक्ष अभय बड़ा, अनिल प्रजापति, रवि जैन, जसपाल सिंह, सौरव मिश्रा शामिल रहे। साथ ही नगर पालिका परिषद मनेंद्रगढ़ के पार्षद गण, एल्डरमैन, कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि गण व क्षेत्र की जनता उपस्थित रही।

Leave a Comment