EXCLUSIVE: दबंगों ने किया था राशन कार्ड बंद, टीसीपी24 न्यूज ने दिलाया न्याय, विकास ने कहा-आगे की लड़ाई अब आसान…

 

 

 

रायपुर, EXCLUSIVE। महासमुंद जिले के मजदूर हमाल संघ के विकास कुमार पिछले लंबे समय से न्याय के लिए दर-दर भटक रहे हैं। कहीं भी न्याय की उम्मीद नहीं जगने के बाद अब इच्छामृत्यु की गुहार लगाने लगे हैं। EXCLUSIVE मामले की जानकारी लगने के बाद टीसीपी24 की टीम महासमुंद पहुंची। प्राथमिक पड़ताल में दबंगों द्वारा फिल्मी स्टाइल में धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। मामले की तह तक पहुंचने से पहले ही एक खामी भी सामने आया।

 

आपको बता दें कि दबंगों के दबाव में नगर पालिका ने आनन-फानन में विकास कुमार का राशन कार्ड बिना जांच के ही बंद कर दिया था। मौके पर टीसीपी24 की टीम ने जब मामले की पड़ताल शुरू की तो संबंधित अधिकारी शकपका गया। और गलती स्वीकार करने लगा।

 

 

READ MORE:नहीं डरते हम किसी से : दलदल सिवनी बिजली ऑफिस दिखा रहा नियमों को ठेंगा, दिनों-दिन बढ़ती जा रही कर्मचारियों की मनमानी…

 

टीसीपी 24 न्यूज की परत-दर-परत पड़ताल की शुरूआत होते ही पालिका प्रशासन ने विकास कुमार को मौके पर ही गलती स्वीकारते हुए राशन कार्ड उपलब्ध कराया। साथ ही उन्होंने माना कि दबंगों के दबाव में आकर राशन कार्ड बंद कर दिया गया था। जो बिना जांच के ही कर दिया गया था।

पालिका के संबंधित अधिकारी ने कहा कि आगे विकास कुमार को राशन उनके कार्ड से मिलता रहेगा। किसी प्रकार कोई असुविधा नहीं होगी।

 

 

Leave a Comment