Environmental Pollution: पर्यावरण प्रदूषित न हो इसलिए एक वृक्ष जरुर लगाए – आई के गोहिल….

 

 

 

रायपुर, Environmental Pollution:  छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के नए रायपुर स्थित निर्माणाधीन प्रधान कार्यालय परिसर में विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के अध्यक्ष आई के गोहिल, महाप्रबंधक विजय अग्रवाल, सहायक महाप्रबंधक सतीश कश्यप और जी एन मूर्ति और प्रधान कार्यालय के स्टाफ ने वृक्षा रोपण किया। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के अध्यक्ष आई के गोहिल नेअपने संदेश में कहा की प्रकृति का कोप सबसे बड़ा कोप होता है।

इसलिए पर्यावरण प्रदूषित न हो इस के लिए हमे अपना पूरा प्रयास करना चाहिए।हमे अपनी व्यस्त जिंदगी से थोड़ा समय निकालकर एक सामाजिक कार्य की तरह वृक्ष लगाना चाहिए और उन्होंने सभी से अपील की, वो हर संभव कार्य जो पर्यावरण को दूषित (Environmental Pollution) होने से बचा सके जरूर करे।उन्होंने कहा की पर्यावरण संतुलन बहुत जरूरी है।

 

 

महाप्रबंधक विजय अग्रवाल ने कहा कि वृक्षारोपण से पर्यावरण प्रदूषण काफी हद तक नियंत्रित किया जा सकता है।इस अवसर पर छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के सेवायुक्त बड़ी संख्या में मोजूद थे।सभी ने बड़े उत्साह के साथ वृक्षारोपण में अपना सहयोग दिया।

 

Leave a Comment