Entertainment Desk: आमिर खान की फिल्म Laal Singh Chaddha के ट्रेलर रिलीज की डेट आई सामने, इस दिन यहाँ लॉन्च होंगी फिल्म…

MUMBAI: बॉलीवुड में जल्द ही एक नई फिल्म रिलीज़ होने वाली है , कई सालों बाद आमिर खान फिर से बॉलवुड की दुनिया में कदम रखने वाले हैं, फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद प्रशंसको ने फिल्म के रिलीज़ डेट की भी घोषणा कर दी है , जैसा की इन दिनों साउथ की फिल्मों का जादू हर जगह छाया हुआ है .

इसी बीच बॉलीवुड के मिस्टर परफेशनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान की फिल्म Laal Singh Chaddha का क्रेज लोगो के बीच में जोरों से चल रहा है आपको बता दे इस फिल्म को लेकर फैंस भी काफी एक्सीटेंड थे तभी इस फिल्म की ट्रेलर रिलीज़ डेट भी सामने आ गई है आमिर खान और करीना कपूर स्टारर की इस फिल्म का ट्रेलर आईपीएल के समापन के दिन लॉन्च किया जाएगा।

READ MORE:HOME REMEDIES FOR SUN TAN : धुप में काली हुई स्किन का रामबाण इलाज, इस घरेलू नुस्खे से सालों की Tanning सप्ताह भर में होगी दूर…

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर आईपीएल के फिनाले के दिन 29 मई को लॉन्च किया जाएगा। आईपीएल के उत्साह को देखते हुए फिल्म के निर्माताओं ने जानबूझकर इस फिल्म का ट्रेलर इस दिन लॉन्च करने का फैसला किया है। यह सिनेमा और क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए बेहद खुशी की बात है।

करीबी सूत्र ने आगे कहा कि “यह मार्केटिंग और विज्ञापन की दुनिया के इतिहास में पहली बार होगा जब दर्शक इतने बड़े लाइव क्रिकेट समारोह के दौरान एक ट्रेलर लॉन्च देखने जा रहे होंगे। फिल्म का ट्रेलर 29 मई को होने वाले आईपीएल के फाइनल मैच में दूसरे स्ट्रैटिजिक टाइमआउट के दौरान स्टार स्पोर्ट्स पर दिखाया जाएगा। इससे विज्ञापन और मार्केटिंग की दुनिया में नई क्रांति आएगी। यह पहली बार है जब किसी फिल्म का विश्व टेलीविजन मंच और खेल जगत पर भव्य ट्रेलर लॉन्च होने जा रहा है।

READ MORE:HOME REMEDIES FOR SUN TAN : धुप में काली हुई स्किन का रामबाण इलाज, इस घरेलू नुस्खे से सालों की Tanning सप्ताह भर में होगी दूर…

फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में आमिर एक बार फिर अपने 3 इडियट्स के सह-कलाकारों करीना कपूर खान और मोना सिंह के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म 11 अगस्त में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।

Leave a Comment