तूफान के चलते मछुआरा दंपत्ति की नाव नदी में पलटी, पत्नी की डूबने से हुई मौत

रायगढ़। सरिया थाना क्षेत्र के ग्राम बरगांव के महानदी स्थित कमला बैराज में तेज तूफान के चलते एक मछुआरा दंपत्ति की नाव डूब गई। जिससे पुरूष किसी तरह बचकर बाहर निकला और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके में पहुंची पुलिस व गोताखोरों की टीम ने महिला के शव को बाहर निकाल लिया है।

Read More : परिजनों के साथ नहाने गई थी किशोरी, तालाब में डूबने से हुई मौत

बता दें कि ग्राम बरगांव निवासी संतोष मांझी शाम करीब 5 बजे नाव पर अपनी पत्नी जनता मांझी 26 वर्ष के साथ मछली मारने कमला बैराज की ओर आया था। करीब 6 बजे तेज आंधी आने से नाव जमड़ी घाट के पास नदी में पलट गई और दोनों पति-पत्नी अलग-अलग दिशा में पानी पर गिर गए।

Read More : नहाने के दौरान तालाब में डूबने से हुई दो सगे भाई की मौत

दोनों तैरकर पानी से बाहर आने का प्रयास करने लगे। जिससे महिला गहरे पानी में होने के कारण डूब गई। वहीं संतोष किसी तरह कमरे से बाहर निकला और इसकी सूचना गांव वालों को दी। जिससे गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जब पुलिस मौके में पहुंची तो अंधेरा हो गया था, जिससे महिला की लाश महिला नहीं मिली।

Read More : KANKER BREAKING : डैम में पिकनिक मनाने गए युवक की डूबने से मौत, नहाते समय फिसल गया था पैर

जिससे गोताखोरों की टीम सुबह फिर पहुंची और कमला बैराज जमड़ी घाट एवं नदी आसपास महिला को तलाश किया गया। जिससे महिला का शव बीच नदी पर मिला, जिसे जिसे स्टीमर बोट के जरिये बाहर लाया गया। मामले में पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Comment