दोहरा हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, पैसे के लेन-देन को लेकर की थी हत्या, तीन गिरफ्तार….

धमतरी। दोहरा हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने आखिरकार सुलझा ली है। पुलिस ने मामले मेें तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि चोरी की बाइक बेचने के बाद रुपये बंटवारा को लेकर तीन दोस्तों ने मिलकर अपने ही दो दोस्तों की गला दबाकर और चाकू घोपकर हत्या की थी। वहीं हत्या करने के बाद एक की लाश को पुल के नीचे और दूसरे की लाश को महानदी किनारे रेत पर दफना दी थी।

Read More : राजीव गाँधी हत्याकाँड में सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को लगाई फटकार, कहा- सरकार कानून पालन नहीं करेगी तो कोर्ट…

सिहावा पुलिस ने बताया कि चारामा निवासी मृतक युगल किशोर देवांगन और अरूण यादव ने पिछले दिनों बाइक की चोरी की थी। चोरी के बाइक को बेचने के लिए अपने दोस्त बाजारपारा चारामा निवासी ईमामुद्दीन खान, नूतन ध्रुव और दयाशंकर तिवारी को दिया था। तीनों आरोपियों ने बाइक को बेचकर रुपये आपस में बांट लिए।

Read More : RAIPUR CRIME :  कबीरनगर हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, दोस्त ही निकला युवक का हत्यारा, जानिए क्यों अपने दोस्त को उतारा मौत के घाट

वहीं युगल किशोर और अरूण यादव को पैसे नहीं दिए। ऐसे में तीनों युवकों से युगल किशोर और अरूण यादव ने पैसे मांगे। पैसे नहीं देने पर पुलिस को जानकारी देकर फंसाने की धमकी दी। जिसके बाद तीनों आरोपियों ने उन दोनों की हत्या करने की योजना बनाई। जिससे तीनों आरोपियों ने पैसे देने के बहाने मृतक युगल किशोर और अरूण यादव को बुलाया और जमकर शराब पिलाई।

Read More : बड़ी खबर: साकरा जोक हत्याकांड के दोषियों को मिलेगी सजा, सीबीआई करेगी मामले की जांच

जिसके बाद तीनों आरोपी ने युगल किशोर और अरूण यादव की गला दबाकर और चाकू से घोंपकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपियों ने अरूण यादव के शव को घसीटते हुए पुल के नीचे फेंक दिया। वहीं युगलकिशोर के शव को 2 आरोपियों ने बाइक में रखकर 80 किलोमीटर दूर ग्राम अमेठी के महानदी किनारे दफनाकर चले गए।

Read More : High Court NOTICE: बहुचर्चित हत्याकांड मामले में IPS अधिकारी को नोटिस…

जब पुलिस को लाश मिली तो जांच के दौरान पुलिस ने तीनों संदेहियों को चारामा क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पहले तो आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया, लेकिन कड़ाई से पूछताछ पर आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल किया है। जिससे पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Comment