Designer: गाने के कारण T-Series की मालकिन का बैठना हुआ हराम, आई चोट, देखें वीडियों…

Entertainment Desk: यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh), गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) की हाल ही में रिलीज हुई गाने ने धूम मचा दिया है, यह गाना इन दिनों काफी सुर्खियां बातो रही है, यह गाना टी-सीरीज के यू ट्यूब चैनल (You Tube Channel) पर रिलीज (Release) हुआ है, गाने रिलीज (release) होते ही इंटरनेट (Inernet) पर धूम मचा दिया.

जिसे अब तक 27 मिलियन (27 million) से ज्यादा लोगो ने देखा है, इस गाने को बड़े पैमाने पर शूट किया गया और टीम ने इस बात का भी पूरा ख्याल रखा कि गाने का वीडियो इंटरनेशनल साउंड ट्रैक्स (International Sound Tracks) की बराबरी कर सके. इस गाने में डांस करते हुए दिव्या खोसला कुमार बेहद आई-कैचिंग लगी हैं. उन्होंने अपने ग्लैम और ग्लिट्ज के साथ गाने में एक उम्दा फैक्टर जोड़ा है.

READ MORE:Honey Singh: मशहूर रैपर हनी सिंह और उनके दोस्तों के साथ हुई बदसलूखी, दर्ज हुई एफआईआर

इस सुपरहिट गाने की हेरोईन दिव्या खोसला कुमार ने गाने के लिए कई मेहनत की है, और न ही अपने स्टाइल और फैशन च्वाइसेज के लिए कोई कॉम्प्रोमाइज किया है, सांग में अपने इस लुक को पेश करने के लिए दिव्या ने खुद को चोटिल भी कर लिया है,

देखेँ वीडियों-

https://www.instagram.com/tv/CdxXXG4qusE/?igshid=MDJmNzVkMjY=

जिस पर बात करते हुए दिव्या कहती हैं-

इसमें एक ऑउटफिट था, जो किसी स्टोन की तरह दिखने वाले मेटल से बना हुआ था. इसके साथ मैंने एक इंच लंबे नेल एक्सटेंशन्स लगाए थे, जो मेरे लुक की मांग थी. इस बीच हमें बाहर जाना पड़ा और ‘डिजाइनर’ के इस किरदार में मैं वास्तव में बाहर कदम रखने के लिए उत्साहित थी.

लेकिन जैसे ही कैमरा बंद हुआ इस गोल्ड मेटल लुक में होने की वजह से मैं शूटिंग के दौरान बैठ ही नहीं पाई. इस लुक में सात घंटे का लंबा शूट था और अपने इस ऑउटफिट की वजह से मुझे शूट के दौरान पूरा टाइम खड़े रहने पड़ा. ऐसे में जिस तरह से मुझे डांस करना था, उसके कारण मेरे हाथ और पैर में चोटे लग गई.

Leave a Comment