Deepak Chahar Wedding : एक और भारतीय तेज गेंदबाज ने शुरू की जिंदगी की नई पारी, गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, वायरल हो रही शादी की तस्वीरें…

Deepak Chahar Wedding

दिल्ली। Deepak Chahar Wedding : भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अपनी जिंदगी की एक और पारी की शुरुआत कर ली है। दीपक ने लंबे समय के बाद अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) के साथ शादी रचा ली है। दीपक ने पिछले साल यूएई में आईपीएल के दूसरे फेज के मैच के दौरान स्टेडियम में अपनी गर्लफ्रेंड जया को प्रोपोज किया था।

Deepak Chahar Wedding

इससे पहले दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। दीपक प्लेऑफ के बाद प्रपोज करना चाहते थे लेकिन महेंद्र सिंह धोनी के कहने पर उन्होंने प्लेऑफ से पहले ही जया को प्रपोज कर दिया था। दीपक की शादी का समारोह आगरा (Agra) जेपी पैलेस होटल (Jaypee Palace Hotel) में हुआ।

 

मंगलवार को हुई मेहंदी की रस्म के बाद बुधवार सुबह हल्दी हुई और शाम में दोनों ने सात फेरे लिए। Deepak Chahar Wedding  अब दीपक चाहर की शादी वाली फोटो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। आइए देखें इन दोनों की कुछ तस्वीरें।

Deepak Chahar Wedding

दूल्हा बनकर भारतीय खिलाड़ी दीपक चाहर घोड़ी पर बैठकर होटल पहुंचे। Deepak Chahar Wedding  इन फोटो में दीपक ने सफेद रंग की शेरवानी के साथ सिर पर पगड़ी पहनी है। वहीं बैंड-बाजे की धुन पर भाई राहुल चाहर और बहन मालती चाहर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

दीपक की दुल्हन जय भी लाल और गोल्डन रंग के लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। Deepak Chahar Wedding  उनका लहंगा मनीष मल्होत्रा ने डिजाईन किया है। दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। दोनों परिवारों के अलावा शादी में करीबी दोस्त भी शामिल हुए।

दीपक की शादी (Deepak Chahar Wedding ) की तस्वीर शेयर करते हुए राहुल चाहर ने अपने भाई-भाभी के लिए खास पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा, ‘आप दोनों को शादी की बहुत बधाई और शुभकामनाएं। आपकी शादीशुदा जिंदगी शानदार रहे। बहुत सारा प्यार।’

Leave a Comment