Daily Horoscope 23 May 2022 : सिंह, तुला और धनु राशि वालो को मिलेगा किस्मत का पूरा साथ, बरसेगी भोलेनाथ की कृपा, जानिए अन्य जातकों का हाल….

Raipur : Daily Horoscope सभी 12 राशियों में 3 ऐसी सिंह, तुला और धनु ऐसी राशियां हैं जिन्हे किस्मत का पूरा साथ मिलने वाला हैं। भगवान भोलेनाथ की कृपा इन राशि वालो पर बने रहेगी। व्यवसाय करने वालो को काम में प्रतिष्ठा व् मान सम्मान बढ़ेगा। नौकरी वालो को अच्छी पद मिल सकती है। वविद्यार्थियों को अचे परिणाम मिलेंगे। परिवार में सुख समृद्धि आएगी।

सोमवार का दिन त्रिदेवो में से एक भगवान् शिव को समर्पित है। Daily Horoscope इस दिन सभी भक्तजन बाबा के द्वार पहुंच कर बेल पत्ता, दूध चढ़ा के पूजा और अर्चना करते हैं। Daily Horoscope हिंदू धर्म में मान्यताओं अनुसार सोमवार को व्रत रखने से भगवान् शिव प्रसन्न होते हैं।

Read More : राशिफल : इन 5 राशियों के लिए आज का दिन रहेगा बेहद खास है, मेष राशि वाले होंगे मालामाल, जानें अन्य का हाल…

मेष राशि- मन शान्त रहेगा। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें। व्यवधान आ सकते हैं। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। निराशा एवं असन्तोष की स्थिति रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। परिवार में आपसी सहयोग बढ़ेगा। पुराने मित्र से भेंट हो सकती है।

वृष राशि- अपनी भावनाओं को वश में रखें। संयत रहें। परिवार में सदभाव बनाये रखें। माता-पिता का साथ मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं। मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे। मन अशान्त रहेगा।

Read More : राशिफल 31 मार्च 2022 : कुंभ, कर्क और मिथुन राशियों वालो का रहेगा दिन शुभ, देखें अपना हाल

मिथुन राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। संयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। आय में कठिनाइयां आ सकती हैं। आज के राशिफल Daily Horoscope में दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। क्रोध एवं आवेश की अधिकता हो सकती है। यात्रा के योग हैं।

कर्क राशि- संयत रहें। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। आय के साधन भी बनेंगे। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। लंबे समय से रुका हुआ काम बनेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। लंबी यात्रा पर जा सकते हैं।

Read More : साल 2022 में ये राशि वाले होंगे मालामाल, एकाएक बदलने लगेगी किस्मत, देखें कहीं आपकी राशि भी तो इसमें नहीं….

सिंह राशि- मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। किसी दूसरे सथान पर जाने के योग बन रहे हैं। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। धार्मिक कार्यें में व्यस्तता बढ़ सकती है।

कन्या राशि– स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर भी जा सकते हैं। परिवार का साथ मिलेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। आय के नए स्रोत विकसित होंगे। क्रोध से बचें।

तुला राशि- मानसिक शान्ति रहेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिवार का साथ मिलेगा। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। धैर्यशीलता में वृद्धि होगी। शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। माता-पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। तनाव से दूर रहें।

Read More : ये राशि वाले होते है बड़े भाग्यवान, दिन रात घर में होती है धन की बरसात, देखें क्या आप भी इसमें शामिल..

वृश्चिक राशि- आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें। परिवार का साथ मिलेगा। किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। परिश्रम की अधिकता रहेगी। खर्च भी अधिक रहेंगे। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है।

धनु राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे। नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। परिवार का सहयोग मिलेगा। किसी सम्पत्ति से धनार्जन के स्रोत विकसित हो सकते हैं। सन्तान को कष्ट रहेगा। कारोबार में विस्तार के अवसर मिलेंगे। आय में वृद्धि होगी।

मकर राशि- वाणी में मधुरता रहेगी। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आज के राशिफल Daily Horoscope अनुसार आत्मसंयत रहें। धर्म-कर्म के प्रति रुझान बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। मानसिक तनाव हो सकता है।

Read More : Love Rashifal : इन 3 राशि वालो को मिलेगा लव मैरिज का प्रस्ताव, जानिए कैसा रहेगा ये सप्ताह

कुंभ राशि– मन प्रसन्न रहेगा। फिर भी व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। बौद्धिक कार्यों से धन की प्राप्ति हो सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। कला एवं संगीत के प्रति रुझान हो सकता है। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। लंबे समय से रुके हुए काम बनेंगे।

मीन राशि- परिवार में आपसी शान्ति बनाये रखें। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। वाणी में सौम्यता रहेगी। सेहत का ध्यान रखें। धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

Leave a Comment