Crime News हिस्ट्रीशीटर के सिर पर बदमाशों ने मारी गोली, उपचार के दौरान मौत, आरोपियों पर 10 हजार का इनाम घोषित

हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में कमिश्नरी सिस्टम लागू होने के बाद भी अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे है। इसी कड़ी में मंगलवार रात हीरानगर थाना क्षेत्र में तीन-चार बदमाशों ने एरोड्रम थाना क्षेत्र के लिस्टेड बदमाश के सिर में गोली मार दी थी। घायल का इलाज निजी हॉस्पिटल में चल रहा था और देर रात इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मामले में हीरानगर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फरार आरोपियों पर 10 हजार का इनाम पुलिस ने घोषित किया है।

दरसअल पूरी घटना मंगलवार रात की है जहां हीरानगर थाना क्षेत्र के मर्थोमा स्कूल के सामने अनिल दीक्षित सिगरेट का पैकेट लेने के लिए उतरा था, तभी कार से आये तीन से चार बदमाशों ने अनिल पर फायरिंग कर दी। जिससे अनिल के सिर में गोली लग गई थी। उसे घायलावस्था में तुरंत निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया, जहां बुधवार रात उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अनिल पूर्व सरपंच बाबा दीक्षित का बेटा है जो कि एरोड्रम थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है।

उस पर दर्जनों मामले दर्ज हैं। फिलहाल मृतक अनिल का शव पोस्टमार्टम के लिए एमवाय हॉस्पिटल भिजवाकर पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इस वारदात के फरार आरोपियों पर पुलिस ने 10 हजार का इनाम भी घोषित किया है। जानकारी पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा ने दी।

दोस्त निकला कातिल: शराब पीने के बाद दोस्त की हत्या की, फिर हादसे का रूप देने बिस्तर में रख दिया मरा कोबरा सांप, ऐसे खुला राज

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment