CRIME NEWS : शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने वाला दरोगा गिरफ्तार, कोर्ट के बाहर वकीलों ने भी पीटा

खाकी की आड़ में लव जिहाद का मामला सामने आया है, जहां एक दरोगा ने अपने धर्म छुपाकर युवती को शादी का झांसा देकर रेप करता रहा. मामला सामने आने के बाद एसपी आकाश तोमर ने सीओ क्राइम लक्ष्मीकांत गौतम को जांच के आदेश दिए थे. जांच के बाद पुलिस ने गुरुवार को दरोगा को गिरफ्तार किया. वहीं मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के पहले दरोगा की कोर्ट के बाहर मौजूद वकीलों ने पिटाई कर दी.

दरअसल खुद को रिंकू शुक्ला बताकर दरोगा मोहम्मद वसी ने हिंदू लड़की के साथ 3 साल तक दुष्कर्म किया और अब शादी से इंकार करने के बाद पीड़िता न्याय की गुहार लगा रही है. यी मामला उत्तरप्रदेश के गोंडा जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र का है. यहां रहने वाली पीड़िता ने अपर पुलिस अधीक्षक से शिकायत की थी.

पीड़ित युवती ने बताया कि फत्ज् टीम में तैनात दरोगा से उसकी 3 वर्षों से रिलेशनशिप चल रही थी और वह लगातार शादी का झांसा दे रहा था, इस दौरान वह 2 बार गर्भवती भी हो चुकी है और अबॉर्शन करवा चुकी है. पीड़िता के मुताबिक, ऑपरेशन और अबॉर्शन का सारा भुगतान आरोपी दरोगा द्वारा ही किया गया. वहीं पीड़िता का कहना है कि उसके पास सारे प्रमाण मौजूद हैं, लेकिन अब दरोगा शादी से इनकार कर भाग रहा है.

बहाना बनाकर दरोगा टालता रहा शादी
दारोगा वसी अपनी बहनों की शादी का बहाना बनाकर शादी टालता रहा और अब जब युवती ने दबाव बनाया तो वह मोबाइल बंद करके भाग खड़ा हुआ. पीड़िता ने कहा कि उसकी जब पहली मुलाकात हुई तो उसने अपना नाम रिंकू शुक्ला बताया था. उसका कहना है कि बाद में उसे इस बात का पता चला, लेकिन उसने यह मुद्दा इसलिए नहीं उठाया क्योंकि वह रिलेशनशिप में थी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Leave a Comment