Crime: 7 महीने से गायब थी girlfriend, अब boyfriend के घर में ही मिला उसका कंकाल, ऐसे हुआ खुलासा…

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में उस वक्त सनसनी मच गई जब पुलिस और उनकी पूरी फ़ोर्स एक इलाके में पहुंची, जिसे देख कर हर कोई दांग यह गया, लेकिन लोग तो तब चौक गए जब पुलिस एक घर में घुसी और वंहा एक लाश जो कंकाल में तब्दील हो चुकी थी जिसे बरामद किया गया, लाश मिलने की जानकारी बाहर आने के बाद सनसनी फैल गई और इस डेड बॉडी को लेकर हर कोई अपनी-अपनी तरफ से कयास लगा रहा था।

READ MORE:CG CRIME: बाल सुधार गृह से भागे दो बाल अपचारी, बस्ती में पहुंचा तो लोगों ने कर दी सारी हदें पार…

पुलिस ने इस पूरे मामले में कई चौंकाने वाली बातों का खुलासा किया। पुलिस ने भोपाल रहने वाले असलम उर्फ बब्लू के घर से यह लाश बरामद की। यह लाश एक महिला की थी। खुलासा हुआ कि यह महिला कोई और नहीं बल्कि असलम की प्रेमिका थी। असलम की प्रेमिका पिछले कई महीनों से लापता थी।

बता दे कि असलम के खिलाफ पड़ोस की एक महिला ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। महिला ने मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद पुलिस असलम के घर पहुंची थी और फिर यह सारे राज खुले थे। हालांकि, पुलिस ने अभी इस मामले में पूरी जानकारी नहीं दी है क्योंकि अंदेशा जताया जा रहा है कि अभी इस मामले में कई और बड़े खुलासे हो सकते हैं।

READ MORE:Crime: पति-पत्नी के आपसी झगडे में गई 10 महीने के मासूम की जान, बेरहम पिता ने फेका खिड़की से….

जानकारी के अनुसार, महिला नवंबर 2021 से लापता थी। महिला का असलम उर्फ बब्लू से अफेयर था, इस बीच वह अचानक से लापता हो गई थी। पुलिस ने काफी खोजबीन भी की लेकिन कुछ पता नहीं चला। आरोप है कि किसी बात पर झगड़ा होने के बाद असलम उर्फ बब्लू ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर शव घर में ही दफन कर दिया। करीब 6-7 महीने बाद पुलिस को महिला के कंकाल मिले हैं। मामले में आगे की जांच अभी जारी है।

Leave a Comment