Corona In Bollywood: बॉलीवुड में कोरोना का कोहराम, अक्षय, कार्तिक आर्यन के बाद अब यह एक्टर हुए कोरोना पॉजिटिव…

 

 

मुंबई,Corona In Bollywood: कोरोना (Corona) एक बार फिर से लौट कर आने को तैयार है, कोरोना अब धीरे-धीरे बॉलीवुड सितारों (Bollywood Stars) को अपनी चपेट में ले रहा है, अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन के बाद अब आदित्य रॉय कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. खबर के अनुसार आदित्य रॉय कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए है और उनमें माइल्ड (हल्के) लक्षण हैं और उनकी खराब सेहत का असर अगली फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ के प्रमोशन पर पड़ेगा.

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @adityaroykapur

 

आदित्य राय ने “फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक बड़ा कार्यक्रम निर्धारित किया था, लेकिन आदित्य के कोरोना से पॉजिटिव पाये जाने के बाद, इसे फिर से शेड्यूल किए जाने की संभावना है.” आज ही फिल्म के मोशन पोस्टर का अनावरण किया गया था और निर्माताओं ने वादा किया था कि ट्रेलर जल्द ही सामने आएगा, हालांकि अभिनेता की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है.

 

READ MORE:Shocking: Bollywood एक्ट्रेस Anusha Dandekar बनीं बिन ब्याही मां! लोगो करने लगे ऐसे-ऐसे कमेंट, जवाब में एक्ट्रेस ने कहीं – तुम होते कौन हो,,,

 

बता दें, इससे पहले शनिवार को ही कार्तिक आर्यन ने खुलासा किया था कि, उन्होंने COVID के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. अपने सोशल मीडिया पर खुद की एक तसवीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “सब कुछ इतना सकारात्मक चल रहा था, कोविड से रहा नहीं गया.” इस वजह से वो IIFA 2022 में शामिल नहीं हो पायेंगे. उन्हें इस कार्यक्रम में एक स्पेशल परफॉरमेंस देना था.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

 

Leave a Comment