चाय के बिल देखकर उठा विवाद, युवकों ने ढाबे में किया तोड़फोड़

राजनांदगांव, विपुल कन्हैया। राजनांदगांव-दुर्ग नेशनल हाईवे में स्थित एक ढाबा में रविवार सुबह कुछ युवकों ने चाय के बिल को लेकर ढाबा संचालक से मारपीट कर ढाबे में तोड़फोड़ किया।

Read More : बड़ी खबर: बांग्लादेश में इस्कान मंदिर पर फिर हमला, तोड़फोड़ और लूटपाट में कई श्रद्धालु घायल

बता दें कि रविवार सुबह लगभग 5.30 बजे कुछ युवक चाय पीने के लिए ढाबा में रूके। चाय पीने के बाद जब बिल की रकम युवकों ने देखी तो उन्होंने महंगी चाय बेचने के नाम पर ढाबा संचालक के साथ विवाद शुरू कर दिया। उस दौरान तकरीबन 15-20 युवकों की ढाबा मालिक के साथ बहस हुई।

Read More : HAPPY BIRTHDAY SANJAY LEELA BHANSALI: कभी फिल्म के लिए पड़ा थप्पड़, तो कभी सेट पर हुई तोड़फोड़, संजय लीला की इन फिल्मों पर मच चुका है बवाल…

जिसके बाद युवकों को देख ढाबा मालिक दीपक बिहारी और उसके भाई के होश उड़ गए। इससे पहले बातचीत हो पाती, भीड़ ने ढाबा के कुर्सी और अन्य सामानों को तहस-नहस करना शुरू कर दिया। ढाबा के बाहर रखे प्लास्टिक के कुर्सियों को पूरी तरह से तोड़ दिया।

Read More : क्षेत्र के तोड़फोड़ प्रभावित लोगों से मिलने पहुंचे विधायक जुनेजा रेल प्रशासन से मांगी व्यवस्था को लेकर मोहलत

भीड़ के हिंसक रूख को देखते हुए ढाबा में काम कर रहे छोटे-बड़े कर्मचारी जान बचाकर भागे, लेकिन ढाबा मालिक दीपक और उसके भाई को युवकों ने पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दी। इस दौरान भीड़ में से किसी एक युवक ने ढाबा मालिक पर धारदार हथियार से हमला भी कर दिया, जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

Leave a Comment