कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के रिश्तो में आई दरार, तलाक तक जा पहुंची बात

Raipur : भारतीय कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के रिश्तों में दूरियां आ चुकी है। इंडस्ट्री की इस जोड़े को लेकर बड़ी खबर सामने आई है जिससे उनके फैंस को दुखी कर सकता है। बता दें की कॉमेडियन भारती की लोकप्रियता काफी ज्यादा है। इस वक्त वो कपिल शर्मा शो का भी हिस्सा है। साथ ही भर्ती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने एक साथ रिएलिटी शो को होस्ट भी किया हैं।

Read More : मां बनने से डर रहीं एक्ट्रेस Bharti Singh, फूट-फूटकर रोते हुए बताई यह वजह, जानकर हो जाएंगे हैरान

पिछले दिनों भारती और हर्ष अपने बच्चे के साथ बाहर घूमने गए हुए थे। वहां से भारती ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया जिसमें भारती अपने पति के साथ नज़र आ रही है। साथ ही उनका बच्चा बोला भी दिखाई दे रहा है। जिसे हर्ष अपनी गोद में सुला रहे हैं। इस वीडियो में हर्ष ने अपनी पत्नी भारती सिंह को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। ऐसे में उन्होंने दूर जाने की बात कही है, आइए आपको बताते हैं इस वीडियो का सच क्या है।

Read More : Comedian Bharti Singh : दाढी-मूंछ पर कमेंट कर बुरी तरह फंसी कॉमेडियन भारती, घर के बाहर चल रहा विरोध प्रदर्शन, अब टीवी शो से बनानी होगी दुरी !

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय अपने पति को एक शो में जाने के लिए बता रही है और कह रही है कि मैं 3 घंटे तक वापस लौट आऊंगी, तब तक तुम बच्चे का ख्याल रखना और जब वह रोए तो कैसे चुप कराना है, इन सब बातों के बारे में बता रही है। ऐसे में हर्ष ने कहा 3 घंटे क्या अगर 3 साल तक भी तुम ना आए तब भी मैं और मेरा बच्चा एक साथ रह लेंगे। हर्ष ने यह बात सिर्फ मनोरजन के लिए कही है। सभी जानते है की पिछले कुछ समय में भर्तीओ सिंह ने बुरे से लेकर अच्छे दिन महसूस किये हैं जिमें हर्ष ने उनका हर वक्त साथ दिया है और वह एक दूसरे से कभी नहीं अलग होंगे।

Leave a Comment