Coaching Center Burn : तीन कोचिंग संस्थानों में लगी आग, बुक स्टॉल, कैफे और कोचिंग क्लासेस स्वाहा…

इंदौर। Coaching Center Burn: शहर के भंवरकुआं क्षेत्र (Bhanwarkuan area) में आज सुबह एक कैफ़े में आग लाग गई। आग की चपेट में 3 कोचिंग सेण्टर के साथ एक किताब की दुकान भी आ गई। जिसकी वजह से काफी नुकसान हुआ है। हालांकि किसी भी व्यक्ति को आगजनी में किसी प्रकार की जनहानी नही हुई है। लेकिन आग से निकले धुए से आसपास की कॉलोनियों में कोहरे जैसा माहौल हो गया।

Read More : Amritsar Hospital Fire: राज्य के इस अस्पताल में लगी भीषण आग, देखें पूरी वीडियो..

मौके पर पहुंची फासर ब्रिगेड ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू किया। छुट्टियों के कारण कोचिंग सेंटर (Coaching Center Burn) बंद होने से बड़ा हादसा टल गया। फायर ब्रिगेड के मुताबिक सुबह करीब सात बजे के लगभग यहां आग की शुरूआत हुई थी। कंट्रोल रूम पर सूचना मिलने के बाद मौके पर फायर फाइटर्स को रवाना किया गया। तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया था। आग बुझाने में करीब 12 टैंकर से अधिक पानी लगा।

Read More : FOREST FIRE की घटनाएं महज एक संयोग या इसके पीछे कोई बड़ी साजिश? वन विभाग पर उठने लगे सवाल

जानकारी के अनुसार जिस कैफे से आग की शुरूआत हुई थी। उसकी दीवार से सटी हुई वी थ्री नाम की किताबों की दुकान है। इसके कारण आग काफी बढ़ गई। कोचिंग सेण्टर Coaching Center Burn में रखे किताबें और फर्नीचर पूरी तरह जलकर खाक हो गई। कोचिंग संचालकों ने बताया कि छुट्टियों के चलते अभी नई बैच प्रांरभ नही हुई।

Leave a Comment