सीएम भूपेश पहुंचे लर्निंग सेंटर, बच्चों को दिखाया रस्सी कूदकर, भौरा चलाया और गिल्ली डंडा खेला

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान दुबागुड़ा स्थित लर्निंग सेंटर पहुंचकर बच्चों से मुलाकात किया। इस लर्निंग सेंटर में 32 बच्चों को खेलकूद के साथ ही पढ़ाई भी कराई जा रही है। वहीं बच्चे जीवनदास के कहने पर सीएम भूपेश ने रस्सी कूदकर दिखाया, फिर भौंरा चलाकर दिखाया और गिल्ली डंडा भी खेला।

Read More : लोगों के दिलों में सदैव जीवित रहेंगे झीरम घाटी के शहीद, याद में सदैव लहराता रहेगा 100 फीट ऊंचा तिरंगा: CM बघेल…

इस अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यह बच्चा बहुत प्रतिभाशाली है। आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में इसका एडमिशन कराइए। गांव के युवाओं ने बताया कि शिक्षा के साथ ही खेल की गतिविधि भी कराने से बच्चों में तेजी से विकास हुआ है।

मुख्यमंत्री ने युवाओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि आप जैसे लोगों की जागरूकता की वजह से और शासन के दृढ़ संकल्प से कोरोना के कठिन समय का मुकाबला हम सभी हिम्मत से कर पाए। एक ऐसे समय में शिक्षा की लौ को जलाए रखने में आप लोगों ने मदद की और जीवनदास जैसे प्रतिभाशाली बच्चों की प्रतिभा को निखारा। मुख्यमंत्री ने सभी बच्चों के साथ एक ग्रुप फोटो भी ली।

Leave a Comment