Cm Bhupesh Baghel : जम्मू कश्मीर को भाजपा ने तीन टुकड़े में बांट डाला, रोजाना मारे जा रहे कश्मीरी पंडित, जिम्मेदार कौन? 

 

रायपुर : कश्मीर में हुई दर्दनाक घटना को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर तीखा प्रहार किया है, सीएम भूपेश बघेल ने कहा की आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा था की हर मस्जिद में मंदिर ढूंढने की आवश्यकता नहीं है. आगे उन्होंने कश्मीर में हुई दर्दनार घटना को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है. सीएम भूपेश ने कहा, धारा 370 का ढिंढोरा पीट रहे थे. 370 हट गया.जम्मू कश्मीर को तीन टुकड़े में बांट डाले. आज कश्मीरी पंडित और हिंदू मारे जा रहे हैं. इसके लिए जिम्मेदार कौन है।

read more :  Cm Bhupesh Baghel : गितपहर में शीतला माता मंदिर में पूजा करने पहुंचे सीएम, ग्रामीणों ने पगड़ी पहना कर किया स्वागत

साथ ही यह भी कहा कि, इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा. कल जम्मू में हिंदू कर्मचारियों ने रैली निकाली.वहां जाना नहीं चाहते. इसके बारे में भारत सरकार को बोलना चाहिए. लोगों को सुरक्षा क्यों नहीं दे पा रहे हैं. हिंदू मारे जा रहे हैं फिर भी भाजपा मौन क्यों है?बता दे की सीएम भूपेश बघेल आज भेट-मुलाकात कार्यक्रम के लिए बस्तर दौरे के लिए रवाना हुए. जाने से पहले हेलीपेड में मिडिया को जानकारी देते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा की कांकेर जिले के 3 विधानसभा का दौरा होगा.

 

 

read more : CM आज कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर विधानसभा में करेंगे दौरा, जनता से भेंट-मुलाकात में समस्या का होगा समाधान

एक दिन में चार-चार कार्यक्रम है. बस्तर के 9 विधानसभा का दौरा हो चुके हैं, तीन बचे हैं. उसके बाद जशपुर और कोरिया का दौरा होगा. शासकीय योजनाओं के बारे में हम जानकारी ले रहे हैं. हमारी योजनाएं जमीनी स्तर पर पहुंची है.योजनाओं का लोगों को लाभ हो रहा है. लोग और क्या चाह रहे हैं हम जानने की कोशिश कर रहे हैं. लोगों की काफी डिमांड आ रही है।

Leave a Comment