Chollywood New Film 2022 : रोमियो राजा का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज, 24 जून से होगी सिनेमाघरों पर

 

 

Raipur : Chollywood New Film 2022  छत्तीसगढ़ी फिल्म रोमियो राजा का धमाल मचाने वाला ट्रेलर एवीएम गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म का निर्माण एवी सिने विस्टा व आर जे एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के बैनर तले किया गया है। वहीँ मेकर्स इस फिल्म को जनता के सामने 24 जून को पेश करेंगे। फिल्म के ट्रेलर में फिल्म की झाकियां है जिससे दर्शक बड़ी आराम से फिल्म का अंदाजा लगा सकते है।

Chollywood New Film 2022 पूरी फिल्म एक्शन,रोमांस,कॉमेडी और मधुर संगीत का पावर पैक कॉम्बिनेशन देखने के बाद से दर्शक अब इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। बात करें फिल्म की कहानी की तो तो वह बेहद ही मनोरंजक और गानें कर्णप्रिय मधुर हैं। वहीं फिल्म के संवाद भी आकर्षक हैं। निर्माता अनिल प्रिया चौहान ने बताया कि फिल्म का ट्रैलर दर्शकों को पूरी फिल्म का अनुभव कराएगा। लेकिन,पूरी फिल्म का आनंद लेने के लिए 24 जून को सिनेमाघरों में आना होगा।

Read More : Filmy Duniya : साउथ की चार फिल्म 1000 करोड़ क्लब में शामिल लेकिन बॉलीवुड की इस फिल्म डीके रिकॉर्ड कोई नहीं तोड़ पाया, जानिए किस एक्टर की है फिल्म !

 

Chollywood New Film 2022 लव स्टोरी बेस्ड इस फिल्म पूर्ण रूप से पारिवारिक व मनोरंजक हैं। फ़िल्म की पूरी शूटिंग रायपुर छत्तीसगढ़ के अलग अलग लॉकेशन पर की गई हैं।जिसमें छत्तीसगढ़ के खूबसूरत व मनोरम स्थलों को फिल्माया गया हैं। इस फ़िल्म में छत्तीसगढ़ी पलायन को भी दर्शाया गया हैं। जो एक जनसमस्या हैं जो सीधा इशारा करती है कि फ़िल्म में मनोरंजन के साथ ही सामाजिक मुद्दा व संदेश भी हैं। जो कला के अंतिम उद्देश्य मैसेज को पूर्ण करता है। जिससे फिल्म की कला के लिहाज़ से आकर्षयण बढ़ता है।

 

इस फिल्म में छत्तीसगढ़ी सिनेमा जगत Chollywood New Film 2022  से देवेंद्र जांगड़े,प्रियंका परमार,अर्चना टंडन,अनिल शर्मा, क्रांति दीक्षित,कॉमेडियन बोचकु, सलीम अंसारी, किशोरमंडल, संतोष साहू,नीरज उईके, जयंती मनहर, लता राही व अन्य ने दमदार अभिनय किया हैं। फ़िल्म के गानों को कोरियोग्राफर निशान्त उपाध्याय, नंदु तांडी ने बहुत खूबसूरती से सजाया हैं। इस फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफर लक्ष्मण यादव हैं। जिन्होंने निर्देशक देवेन्द्र जांगड़े की परिकल्पना को बहुत बारिकी से परदे में उतयाराने म,इ सफल नज़र आये है।

Read More : Rajamouli के सामने नही चला John abraham का जादू, तीन दिनो में super flop हुई बॉलीवुड film attack…

Chollywood New Film 2022 इस फ़िल्म के एडीटर सुजीत सिंह, राहुल सिंह हैं। फ़िल्म में बैकग्राउण्ड म्यूजिक जितेंद्रीयम देवांगन का हैं और ताम्बी अन्ना के कमाल का एक्शन डिजाईन किया हैं।जबकि,फिल्म के निर्माता अनिल प्रिया चौहान,निर्देशक देवेंद्र जांगड़े,एसोसिएट प्रोड्यूसर प्रिया चौहान,लेखक देवेंद्र जांगड़े, संगीतकार सूरज महानंद, गीतकार देवेन्द्र जांगड़े व गायक अनुराग शर्मा,पीआरओ युधिष्ठिर महतो हैं।

Leave a Comment