विधायक विनय जायसवाल से चेंबर पदाधिकारियों ने की मुलाकात, कई व्यापारिक मुद्दों पर हुई चर्चा

कोरिया, एस के मिनोचा। मनेंद्रगढ़-छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज कोरिया जिले के व्यापारी तथा पदाधिकारियों ने मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ विनय जायसवाल से मुलाकात कर कई व्यापारिक मुद्दों पर चर्चा की तथा कर्मचारी प्रशासनिक अव्यवस्था के कारण व्यापारियों को हो रही परेशानियों व अन्य मांगो से विधायक को अवगत कराते हुए सहयोग की मांग की गई।

Read More : अब हर गिरफ्तार अपराधियों की तैयार होगी सर्च लिस्ट, कोरिया पुलिस के सभी अधिकारी-कर्मचारी ने लिया प्रशिक्षण…

इस संबंध में जानकारी देते हुए चेम्बर के प्रदेश उपाध्यक्ष रफीक मेमन ने बताया कि विधायक से मुलाकात का मूल उद्देश शासन और प्रशासन का चेंबर के प्रति सहयोग स्थापित करना है। इस मुलाकात में निम्न विषयों पर विधायक के समक्ष चेम्बर ने अपनी बात रखी।

Read More : पड़ोसी राज्यों तक पहुंच रहे कोरिया के कांटा झाड़ू, 40 हजार की हुई कमाई

मनेंद्रगढ़ मे थोक व्यवसायिक परिसर के निर्माण और ट्रांसपोर्ट नगर जैसे बड़े व्यवसायिक परिसर के लिए भूमि आवंटन के संबंध में आ रही रुकावट को दूर करने के लिए शासन स्तर पर सहयोग करने की मांग की गई। यह दोनों ही व्यवसायिक परिसर क्षेत्र के व्यापार विकास में अहम कड़ी साबित होंगे।

Read More : ब्लड बैंक खुलने से पूरे कोरिया ही नही वरन आस-पास के कई जिले के लोग हो रहे लाभान्वित, अम्बिकापुर से लेकर शहडोल तक के मरीज ब्लड के लिए आ रहे मनेन्द्रगढ़…

स्थानीय क्षेत्र में मुख्य बाजार के अंदर राजा के समय की भूमि विवाद जो कि लगातार प्रयासों के पश्चात अब अंतिम चरण पर पहुंच चुकी है उस पर चेंबर ने मांग की है कि आगामी समय में मुख्यमंत्री के 10 जून को होने वाले संभावित दौरे में उन्ही के हाथों से स्थानीय व्यापारियों को पट्टा वितरण कर व्यापारियों की इस बहुप्रतीक्षित मांग को पूरा किया जाये।

Read More : कोरिया : पुलिस की बड़ी कार्यवाही, अवैध गांजा बेचने के फिराक में घूम रहे 2 आरोपी गिरफ्तार..

ज्ञात हो कि चेंबर की मुख्यमंत्री से मुलाकात के पश्चात मुख्यमंत्री के तत्काल् जांच किए जाने के आदेश पर ही बाजार भूमि के संबंध में प्रशासन ने कार्रवाई शुरू की थी। मंडी कार्यालय में हो रही कई सारी अनियमितताओं से व्यापारियों को हो रही परेशानियों की शिकायत भी की गई। इस मीटिंग में बड़ी संख्या में व्यापारी गण उपस्थित रहे और सभी ने अपनी अपनी बातें रखीं।

Read More : korea breaking : अवैध कारोबारियों पर कोरिया पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही, अवैध कबाड़ से भरा ट्रक किया जब्त

मीटिंग में सभी व्यापारी गण के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष रफीक मेमन, प्रदेश मंत्री मधु पोद्दार, जिला अध्यक्ष आनंद अग्रवाल, जिला महामंत्री मनीष अग्रवाल, जिला कोषाध्यक्ष सुदामा छत्तानी एवं वरिष्ठ सदस्य सतीश इलाहाबादी, श्याम सुंदर पोद्दार , रघुनाथ पोद्दार, गुरमीत सिंह रैना, गुलाब केसरवानी,अपूर्व कर , घनश्याम बोंदिया ,जयंती लाल , अरुण अग्रवाल, आशु चावला, रितेश पोद्दार, ऋषि सराफ, प्रशांत अग्रवाल, राजेंद्र पंसारी, दीपू थावरानी, टीकम दास भोजवानी, लोकेश्वर गुप्ता एवं काफी संख्या में छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्यगण उपस्थित रहे।

Leave a Comment