CG: पढाई के बहाने गई दूसरे कमरे में…और फिर हॉस्टल में रह रही छात्रा ने लगा ली फांसी, सुसाइड नोट में लिखा…

दुर्ग: भारती फार्मेसी कॉलेज में पढ़ने वाली 21 वर्षीय छात्रा ने गर्ल्स हॉस्टल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है। लेकिन इस संबंध में कोई भी जानकारी देने पुलिस बच रही है, पुलगांव पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।

READ MORE:Sex Work Is Not Crime: सुप्रीम कोर्ट ने दिए सख्त, वेश्यावृत्ति को माना पेशा, अब परेशान नहीं कर सकेगी पुलिस…

नारायणपुर जिले की रहने वाली यामिनी सिंह ठाकुर दुर्ग जिले के पुलगांव थाना क्षेत्र में संचालित भारती कॉलेज में पढ़ाई करती थी। शुक्रवार को गर्ल्स हॉस्टल स्थित उसके कमरे में उसकी लाश फांसी के फंदे पर लटकती मिली। जैसे ही मामले की जानकारी पुलगांव पुलिस को हुई, तो वह मौके पर पहुंची। पुलिस ने पंचनामा करने के बाद शव की पहचान कराई। शिनाख्त हो जाने के बाद इसकी जानकारी परिजनों को दी गई है। परिजन सूचना मिलते ही दुर्ग के लिए रवाना हुए.

READ MORE:CG CRIME: बाल सुधार गृह से भागे दो बाल अपचारी, बस्ती में पहुंचा तो लोगों ने कर दी सारी हदें पार…

दूसरे कमरे में जाकर लगाई फांसी

पुलिस के अनुसार यामिनी गर्ल्स हॉस्टल में अपनी एक सहेली के साथ रहती थी। शुक्रवार देर रात वह पढ़ाई करने के बहाने दूसरे कमरे में चली गई थी। थोड़ी देर बाद जब उसकी सहेली उस कमरे में गई तो चींखते हुए बाहर भागी।

इसके बाद वह भागती हुई हॉस्टल वार्डन के पास पहुंची और मामले की जानकारी दी। इसके बाद वार्डन घटना स्थल पर पहुंची और पुलिस में शिकायत दी। पुलगांव प्रभारी प्रदीप शौरी ने बताया कि छात्रा ने फांसी क्यों लगाई यह जानने के लिए सभी से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Comment