CG : मोदी सरकार के 8 साल के कार्यकाल के बाद महंगाई से जूझ रही जनता – पूनम पांडे

CG

रायपुर CG : मोदी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल के तीन वर्ष पूरे कर लिये है। महिला कांग्रेस प्रदेश सचिव पूनम पांडे ने कहा कि देश में कुल 8 साल से मोदी सरकार है. इन आठ सालों में देश बदहाल हो चुका है। यह दुर्भाग्यजनक स्थिति है कि देश की अर्थव्यवस्था, जीडीपी, सीमा सुरक्षा, रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य सभी मामलों में मोदी सरकार बुरी तरह विफल साबित हुई है।

Read More : CG BREAKING : 10वीं-12वीं के पूरक परीक्षाओं की तिथि जारी, इस दिन से होगी परीक्षा, CGMSC ने जारी किया आदेश…

देश के किसान से लेकर छोटे और मंझोले उद्योगपति, मजदूर, व्यापारी, छात्र सभी के हितों के खिलाफ मोदी सरकार खड़ी नजर आती है। न 2 करोड़ युवाओं को प्रतिवर्ष रोजगार मिला और न ही 2022 तक किसानों की आय दुगुनी हुई। मोदी सरकार के 8 साल हर वर्ष वस्तुओं के दाम दुगुने से अधिक हुये है। पेट्रोल और डीजल के दाम लगभग दुगुने हो गये।

Read More : CG : रेलवे कर्मचारियों ने 13 सूत्रीय मांगों को लेकर खोला मोर्चा, भूखे रहकर किया ट्रेनों का संचालन..

वही दूसरी ओर रसोई गैस के दाम दोगुने हो गये. दवाइयों के दाम दोगुने हो गये। खाद्य तेलों के दाम दोगुने हो गये। खाद्य पदार्थों के दाम दुगुने हो गये। सड़क परिवहन, रेल यात्रा के दाम दुगुने हो गये। सब्जियों के दाम दुगुने हुये। खेती के उर्वरकों के दाम बढ़े। देश में केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा बढ़ाई गई महंगाई के खिलाफ महिला कांग्रेस लगातार सड़क पर उतरी है. और आगे भी जब तक महंगाई कम नहीं महिला कांग्रेस लगातार सड़क कि लड़ाई लड़ेगी।

Leave a Comment