CG NEWS: चना और सीमेंट से भरे ट्रकों की हुई आपस में टक्कर,बोरियों को लूटने ग्रामीणों में मची होड़ वीडियों हुआ वायरल…

बिलासपुर: चना और सीमेंट से भरे दो ट्रकों की आपसे में टक्कर हो गई इस हादसे में चना लेकर जा रही ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने घायल चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।वही सुबह होते ही ट्रक में भरे चने की बोरियों को लूटने ग्रामीणों में होड़ मच गई।

देखते ही देखते ग्रामीणों ने 982 बोरी चना को पार कर दिया। इस घटना का VIDEO भी सामने आया है, जिसमें ग्रामीण ट्रक में चढ़कर चने की बोरियां निकालते और ले जाते दिख रहे हैं। ट्रक से चना गायब होने पर फर्म के मालिक ने थाने में चोरी का केस भी दर्ज कराया है। यह घटना हिर्री थाना क्षेत्र की है।

READ MORE:VIRAL VIDEO: जल्दी पहुंची यात्री ट्रेन तो लोगों ने गरबा कर मनाया जश्न, रेलवे बोर्ड को ट्वीट कर कहां, पहली बार ऐसा चमत्कार ! यात्री से पहले ट्रेन पहुंच गई स्टेशन

जानकारी के मुताबिक, बलौदाबाजार के सुहेला थाना क्षेत्र के हिरमी निवासी भीमसेन यादव ट्रक चालक हैं जो कि बुधवार रात करीब 9 बजे वह ट्रक सीमेंट फैक्ट्री से सीमेंट लेकर पेंड्रा रोड जाने के लिए निकला था। रात करीब 1.20 बजे वह हिर्री थाना क्षेत्र के ग्राम बेलमुण्डी के आगे मेनरोड पहुंचा था।

तभी नेशनल हाई‌वे में ट्रक का टायर फट गया, जिस पर उसने ट्रक को सड़क किनारे खड़े कर दिया और इंडीकेटर लाइट चालू कर टायर बदल रहा था। उसी समय सीमेंट ट्रक का चालक तेजी व लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए आया और उसके ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे उसके ट्रक सामने खड़े ट्रक से जा टकराया। इस हादसे में उसकी ट्रक के आगे और पीछे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

READ MORE:Viral Video; दुल्हन की पहली झलक देखते ही पागल हो बैठे दूल्हे के दोस्त, करने लगे ऐसी हरकते, देखें वीडियों…

ट्रक चालक गंभीर

जिस समय चालक भीमसेन यादव ट्रक का टायर बदल रहा था, उसी समय अचानक चने से भरी ट्रक तेज रफ्तार से उसकी ट्रक को पीछे से टक्कर मार दिया। इस घटना में चना लेकर जा रहा चालक राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। तब उसे इलाज के लिए सिम्स भेजा गया। चालक भीमसेन की रिपोर्ट पर पुलिस ने ठोकर मारने वाले चालक राजकुमार के खिलाफ केस दर्ज किया है।

READ MORE:Viral News : इस महिला को रोज नहाने में आता है आलस, महीने में एक बार नहाने का बताया यह कारण , जानकर पकड़ लेंगे अपना सर

देर रात हुए इस हादसे के बाद गुरुवार की सुबह ग्रामीण पहुंचे। जब उन्हें पता चला कि लावारिस खड़े इस ट्रक में चने की बोरियां रखी हैं, तब ग्रामीणों ने उसमें चने की बोरियां निकालना शुरू कर दिया। देखते ही देखते वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और सभी चने की बोरी निकालकर ले जाने लगे। कुछ ही देर में ट्रक में रखे 982 बोरी चना गायब हो गया। ग्रामीणों के चने की बोरियां ले जाने का VIDEO भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Leave a Comment