CG NEWS: दो साल से लिव इन रिलेशन में रह रही गर्भवती युवती की अस्पताल में मौत, परिवार के डर से प्रेमी युवक हुआ फरार, पढ़िए पूरी खबर

बिलासपुर। घर वालों से झूट बोलकर दो साल से लिव इन रिलेशन में रह रही गर्भवती युवती की उपचार के दौरान बुधवार को मौत हो गई। इसकी सूचना पर पहुंचे युवती के स्वजन ने युवक पर आरोप लगाते हुए जांच की मांग की। पुलिस ने शव सिम्स के चीरघर में रखवा दिया है। आज शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इसकी रिपोर्ट से युवती की मौत का कारण स्पष्ट होगा। सरकंडा क्षेत्र में रहने वाली 26 वर्षीय युवती दो साल से एक युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी।

READ MORE : Crime: 7 महीने से गायब थी girlfriend, अब boyfriend के घर में ही मिला उसका कंकाल, ऐसे हुआ खुलासा…

इस दौरान युवती गर्भवती हो गई। बीते दिनों तबीयत खराब होने पर साथ में रहने वाला युवक उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। अस्पताल में भर्ती कर उसका उपचार किया जा रहा था। स्थिति गंभीर होने पर उसे सिम्स रेफर कर दिया गया। सिम्स पहुंचने से पहले उसकी मौत हो गई। इस पर डाक्टरों ने शव चीरघर भेजकर पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस के पहुंचने पर युवक वहां से भाग निकला। पुलिस ने युवती के परिवार वालों को इसकी सूचना दी।

READ MORE : Crime Breaking: सहेली का जन्मदिन मनाकर लौट रही युवती के साथ देर रात लूट, पहले चलाई गोली फिर फ़ोन लेकर भागे, जाँच में जुटी पुलिस

परिवार वालों ने बताया कि वह दो साल से अलग रह रही थी। उसके संबंध में उन्हें जानकारी नहीं है। उन्होंने मौत को संदिग्ध बताते हुए युवक की भूमिका की जांच करने मांग की है। बुधवार को शाम होने के कारण शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है। गुरुवार की सुबह पोस्टमार्टम होगा। इसकी रिपोर्ट से युवती की मौत का कारण स्पष्ट होगा।

Leave a Comment