CG : कश्मीर में हिंदुओ का हो रहा पलायन, कश्मीरी पंडित बोले- अब सामने कोई विकल्प नहीं बचा, जिम्मेदार मोदी सरकार – पूनम पांडे

CG

रायपुर। CG : कश्मीर में लगातार टारगेट किलिंग की घटनाएं हो रही हैं। इन घटनाओं ने वहां रह रहे हिंदुओं को डरा दिया है। गुरुवार को आतंकियों ने एक हिंदू बैंक मैनेजर को गोलियों से भून दिया। इन घटनाओं के बाद अब कश्मीरी पंडितों ने घाटी से सामूहिक पलायन करने का ऐलान किया है। 3 जून से कश्मीरी पंडित घाटी से एक साथ पलायन कर रहे है।

Read More : CG Atmanand English Medium School Teacher Reqairment: आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में हो रही शिक्षकों की भर्ती, ऐसे कर सकते है आवेदन..

जिसको लेकर महिला कांग्रेस प्रदेश (CG) सचिव पूनम पांडे ने भाजपा की केंद्र सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा की केंद्र में बैठी मोदी सरकार कश्मीर में रह रहे हिंदुओ की सुरक्षा की दृष्टिकोण से कोई ठोस कदम नही उठा पाई। यही वजह जिसके चलते आज आतंकियों के हमले से वहा के स्थानीय लोगो को पलायन करना पड़ रहा है।

Read More : CG : सांई दरबार का बारहवां वार्षिकोत्सव 6 से, 9 को होगा भंडारा….

इस घटना से वहा रह रहे कश्मीरी पंडित महिला और बच्चे सभी को वहा से पलायन करना पड़ रहा है। जिसकी जिम्मेदार मोदी सरकार है. मोदी सरकार धारा 370 का ढिंढोरा पीट रहे थे। 370 हट गया। जम्मू कश्मीर को तीन टुकड़े में बांट डाले। आज कश्मीरी पंडित और हिंदू मारे जा रहे हैं। इसके लिए जिम्मेदार मोदी सरकार है।

Read More : CG BREAKING: साइकिल दुकान में लगी भीषण आग, लाखो का सामान जलकर खाक… 

2 जून को जिस तरह से जम्मू में हिंदू ने रैली निकाली। वहां जाना नहीं चाहते। इसके बारे में भारत सरकार को बोलना चाहिए। लोगों को सुरक्षा क्यों नहीं दे पा रहे हैं। हिंदू मारे जा रहे हैं फिर भी भाजपा मौन क्यों है?

Leave a Comment