CG CRIME: बाल सुधार गृह से भागे दो बाल अपचारी, बस्ती में पहुंचा तो लोगों ने कर दी सारी हदें पार…

कोरबा: बाल सुधार गृह से हत्या के आरोपी सहित 2 बाल अपचारी रविवार सुबह भाग निकले, हत्यारोपी नाबालिग जैसे ही अपने बस्ती में पहुंचा, लोगों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान कुछ लोगों ने बीच-बचाव किया और उसे पुलिस चौकी ले गए। वहां भी लोगों का हंगामा जारी है। लोगों ने पुलिस पर आरोपी को छोड़ने का आरोप लगाते हुए सड़क पर जाम लगा दिया है। वहीं दुष्कर्म का आरोपी बाल अपचारी अभी भी फरार है.

READ MORE:Crime: पति-पत्नी के आपसी झगडे में गई 10 महीने के मासूम की जान, बेरहम पिता ने फेका खिड़की से….

जानकारी के अनुसार, रजगामार रोड, सिरदी चौक स्थित बाल सुधार गृह से रविवार सुबह करीब 7 बजे नाबालिग का हत्यारोपी और एक दुष्कर्म का आरोपी बाउंड्रीवॉल पार कर बाल सुधार गृह से फरार हो गए। दोनों आरोपी पानी की बोतलों पर चढ़कर दीवार फांद गए। दोनों नाबालिगों के भागने की जानकारी प्रबंधन को लगी तो इसकी सूचना अफसरों और पुलिस को दी गई। इससे पहले कि पुलिस कार्रवाई शुरू कर पाती, पूरा मामला बदल गया.

महीनेभर पहले हत्या, अंजाम भुगतने की चेतावनी दी थी-

नेहरू नगर के मुड़ापार निवासी 4 वर्षीय अंशू दास पिता- श्याम दास करीब एक माह पहले घर के बाहर खेलते हुए लापता हो गया था। इसके बाद देर शाम बुधवारी रिकांडो बायपास मार्ग पर पेट्रोल पंप के पीछे झाड़ियों से बच्चे का शव मिला था। इस मामले में पुलिस ने 11 साल के बच्चे को पकड़ा था। आरोपी ने सिर्फ चिढ़ाने की वजह से बच्चे की हत्या कर दी थी। पुलिस ने पकड़ा तो उसने बस्ती वालों को अंजाम भुगतने की चेतावनी दी थी।

Leave a Comment