CG Crime : आंख में मिर्ची पावडर डालकर प्रेमी जोड़े से किया लूटपाट, पुलिस जांच में जुटी..

 

कोरबा। CG Crime बालकोनगर थाना क्षेत्र के देवपहरी लेमरू मार्ग स्थित कॉफी प्वाइंट के पास एक प्रेमी जोड़े के आंख में मिर्च पावडर डालकर लूटपाट किया। इस दौरान आरोपी ने युवक के गले पर चाकू से हमला कर चोट पहुंचाया और वहां से भाग निकला। पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर पतासाजी कर रही है।

Read More : CG Crime : कलयुगी पिता ने अपने ही नवजात बेटे की ले ली जान, पहले यूट्यूब में वीडियो देखा, और फिर….

बता दें कि शुक्लखार निवासी चंद्रभान देवपहरी अपनी महिला मित्र के साथ घर लौट रहा था तभी कॉफी प्वाइंट के पास एक बाइक सवार ने उसे ओवरटेक किया और फिर सामने आकर बहस की। जिसके बाद हाथापाई पर उतर आया। जब उसका विरोध किया गया तो आंख पर मिर्ची पावडर डाल दिया, लेकिन प्रेमी जोड़े ने उसके बाद भी हार नहीं मानी और दोनों ने उसी हालत में उसे पकड़कर रखा।

Read More : CG CRIME: दो दर्दनाक हत्या से राजधानी में मची सनसनी, एक को टॉयलेट जाते हुए मारा चाकू, तो दूसरे के सर को कुचलकर की हत्या…

इसी दौरान आरोपी ने चाकू से गर्दन में वार कर भाग निकला। भागते हुए आरोपी ने युवक का पर्स छिनकर जंगल की ओर भाग निकला। घायल युवक ने राहगीरों के मदद से अस्पताल पहुंचा और फिर अपना इलाज करवा कर मामले की शिकायत थाने में की। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Leave a Comment