CG Big Accident: आम तोड़ने गए थे मासूम, तेज रफ़्तार कार ने रौंदा, 6 KM दूर गाड़ी छोड़ भागे आरोपी…

जांजगीर चांपा: जिले के चांपा-कोरबा रोड पर उच्चभिट्ठी गांव में तेज रफ्तार कार ने दो मासूम बच्चों को रौंद दिया. जिससे दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई है. इस घटना के बाद मौके से फरार कार चालक घटना स्थल से लगभग 6 किलोमीटर दूर अपनी कार को वहीं छोड़कर फरार हो गए हैं. जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.

वहीं इस घटना के बाद क्रोधित परिजनों और स्थानीय लोगों ने चांपा कोरबा मार्ग पर चक्का जाम कर दिया है. मौके पर चांपा पुलिस और प्रशासनिक टीम मौजूद है.

आम तोड़ने गए थे बच्चे-

जानकारी के मुताबिक चांपा थाना क्षेत्र के ग्राम महुदा के सबरिया डेरा के रहने वाले बच्चे आम तोड़ने गए थे. उसी दौरान चांपा कोरबा मार्ग पर उच्चभिट्ठी गांव के पास चांपा से कोरबा की ओर जा रही कार ने मनोज गोंड़ पिता रतन गोंड़ उम्र 10 साल और राजू गोंड़ पिता जगदीश गोंड़ उम्र 09 साल को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बच्चो की मौके पर ही मौत हो गई.

READ MORE:Crime: 7 महीने से गायब थी girlfriend, अब boyfriend के घर में ही मिला उसका कंकाल, ऐसे हुआ खुलासा…

कार छोड़कर भागे आरोपी
घटना के बाद मौके से फरार दुर्घटना ग्रसित कार को घटना स्थल से लगभग 6 KM दूर उरगा थाना क्षेत्र में छोड़कर आरोपी कार चालक और उसमें सवार लोग फरार हो गए हैं. जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. वहीं घटना के बाद आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों ने चांपा कोरबा मार्ग पर चक्का जाम कर दिया है. मौके पर चांपा पुलिस और प्रशासनिक टीम मौजूद है. फिलहाल प्रदर्शनकारियों को समझाइश दी जा रही है.

Leave a Comment